सिंघम स्टाइल में पहुंचे पप्पू यादव, पूर्णिया से किया नामांकन, भावुक होकर बोले- ‘थक चुका हूं मैं

Cover Story बिहार लोकसभा चुनाव 2024

पूर्णिया: पूर्व सांसद पप्पू यादव ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन कर दिया है. पप्पू यादव अपनी मां का आशीर्वाद लेने के बाद सिंघम स्टाइल में समाहरणालय में नॉमिनेशन के लिए पहुंचे थे. बुलेट पर बैठकर पप्पू यादव समाहरणालय पहुंचे और उनके पीछे कार्यकर्ताओं की फौज दौड़ लगाती दिखी.

Pappu Yadav arrived in Singham style, filed nomination from Purnia, said emotionally – ‘I am tired’

बुलेट पर सवार पप्पू यादव गेट के अंदर प्रवेश कर गए. पप्पू के इस स्टाइल को देखकर पुलिसकर्मी भी भौचक रह गए और उनकी सारी व्यवस्था धरी की धरी रह गई. इससे पहले पप्पू यादव ने कहा कि आज का दिन मेरी जिंदगी के अध्याय खास दिन है. क्योंकि मैंने सबका दिल जीता है और मुझे सभी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है. मैं INDIA गठबंधन के लिए मजबूती के लिए काम करूंगा. कांग्रेस किसी भी कीमत पर स्थापित हो, इस देश की युवाओं की, देश के अर्थव्यवस्था की बात होनी चाहिए

पूर्णिया लोकसभा चुनाव के चुनावी मैदान में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में उतरने वाले पप्पू यादव नामांकन से पहले अपने घर पहुंचे और अपने माता-पिता का आशीर्वाद लिया. मां शांति प्रिया और पिता चंद्र नारायण प्रसाद ने पप्पू यादव की जीत की कामना की और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया. इस दौरान पप्पू यादव की मां ने उनकी आरती उतारी, विजय तिलक लगाया और दही खिलाकर रवाना किया. इससे पहले पप्पू यादव ने कहा था कि उनके साथ सभी का आशीर्वाद है. लालू यादव का भी आशीर्वाद उनके साथ है.