भोजपुरी दबंग्स के टीम निर्माण की परिकल्पना हमारी थी – पाखी हेगड़े .!

Bhojouri Blog Cover Story Entertainment Sports
आप जब अपने चहेते अभिनेताओं को एक मंच पर एक साथ क्रिकेट खेलते देखते हैं तो आपके मनः मष्तिष्क में एक सवाल अवश्य आता होगा कि आखिर इनकी परिकल्पना किसने किया था !? किसने हमारी भोजपुरी सितारों से सजी टीम को इस सीसीएल के पटल तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी ? तो इसका जवाब है कि जब सीसीएल की शुरुआत हुई तो इस भोजपुरी दबंग्स की परिकल्पना उस समय की भोजपुरी फ़िल्म जगत की सबसे बड़ी अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने किया था । उन्होंने ही उस समय पूरी इंडस्ट्री को एक जगह एक नाम के नीचे लाकर इस भारत भर के अलग अलग भाषाओं के सितारों से सजी टीमों के सामने खड़ा होकर भोजपुरी दबंग्स के रूप में प्रस्तुत करने का कारनामा कर दिखाया था । दरअसल पाखी हेगड़े चाहती थी कि हमारी भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के सभी चहेते सितारे भी एक मंच पर इकट्ठा हों । और ऐसा करने के लिए जब वे जुहू के बीच पर भोजपुरी सितारों की दो टीम बनाकर क्रिकेट प्रैक्टिस करते हुए देख रही थी तभी इस सीसीएल के गठन की सूचना उन्हें मिली । वो उसी समय से सोहेल खान से मिलीं और बस तब से लेकर आज तक के सफर में भोजपुरी दबंग्स ने जो नाम कमाया है वो आज तक काबिलेतारीफ़ है । भोजपुरी दबंग्स के इस सफर में पाखी हेगड़े के इस योगदान को नजरअंदाज़ नहीं किया जा सकता ।
सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन के लिए भोजपुरी दबंग की जर्सी वाराणसी में रिलीज कर दी गई है। इस अवसर पर भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी ( सांसद सह गायक व अभिनेता) के साथ सुपरस्टार व गायक खेसारी लाल यादव और भोजपुरी दबंग की ब्रांड एंबेसडर पाखी हेगड़े के साथ ऑनर निदेशक कनिष्क शील, सुशील शर्मा उपस्थित रहे। आपको बता दें कि इस बार भोजपुरी दबंग की टीम नए अंदाज नई फ्रेंचाइजी भारत राइजिन के साथ नजर आने वाली है, जो तेजी से बढ़ते भारतीय खेल और मनोरंजन इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है। इसलिए इस बार भोजपुरी दबंग की जर्सी पर भारत राइजिन की मुहर लगी है।
वहीं, पाखी हेगड़े ने कहा कि भारत राइजिन के साथ मिलकर भोजपुरी दबंग इस बार सीसीएल में ट्रॉफी पर कब्जा करने के लिए मैदान में उतरेगी। इसके लिए हमारे खिलाड़ी मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। सीसीएल में साल दर साल भोजपुरी दबंग का प्रदर्शन निखरा है। इस बार हारी कोशिश ट्रॉफी जीतने की होगी, इसके लिए हम संकल्प के साथ मैदान में उतरेंगे। भोजपुरी दबंग में दम है और भारत राइजिन उसके जज्बे को फौलाद बनाने का काम करेगी। यह भोजपुरी दबंग के लिए और भारत राइजिन के लिए बेहतरीन अवसर है।