सुधीर सिंह व धीरज ठाकुर की एक्शन थ्रिलर फिल्म चीख की शूटिंग आजमगढ़ में शुरू किया निरहुआ ने .!

Cover Story Entertainment
भोजपुरी फ़िल्म “चीख” की शूटिंग आज से भाजपा सांसद सह अभिनेता दिनेश लाल यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में शुरू हो गई है । यहाँ फ़िल्म की शूटिंग आगामी 1 माह तक चलेगी । इस फ़िल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ , आम्रपाली दुबे और संजय पांडेय मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे । फ़िल्म चीख की कहानी एक सस्पेंस थ्रिलर विषय पर आधारित है । फ़िल्म में एक्शन , रहस्य और रोमांच भी भरपूर मात्रा में दिखाई पड़ेगा। फ़िल्म चीख में गीत संगीत के पहलू को भी विशेष तौर पर ध्यान रखा जा रहा है ।
फ़िल्म चीख के बारे में बात करते हुए दिनेश लाल यादव कहते हैं कि अब वे कुछ चुनिंदा फिल्में ही शूट कर रहे हैं, अब वे सिर्फ वैसी भूमिकाएं ही करना चाहते हैं जिनमें कोई खूबसूरत सन्देश हो, जो विषय भारतवर्ष के आम नागरिकों से सम्बंधित हो , जिज़ विषय को करने से भारतीय जनमानस में सकारात्मक संदेश जाए । सिर्फ मनोरंजन को माध्यम बनाकर फिल्में अब नहीं करनी। बिना सन्देश की फिल्में करने की अब इच्छा नहीं रही । यह फ़िल्म ऐसी ही एक विषय को इंगित करती हुई है इसीलिए हमने इसको करने के लिए हां बोला है। यह फ़िल्म समाज मे एक बेहतरीन उदाहरण प्रस्तुत करेगी । हम इस फ़िल्म की शूटिंग अपने संसदीय क्षेत्र में ही कर रहे हैं । इससे हमारा जनता के साथ सीधा सम्बन्ध भी स्थापित होते रहेगा । सुधीर सिंह और धीरज ठाकुर इस फ़िल्म को बनाने को लेकर काफी उत्सुक थे और इनलोगों ने एक अच्छी तैयारी के साथ मेकिंग शुरू किया है ।
फ़िल्म के बारे में बात करते हुए आम्रपाली दुबे कहती हैं की यह फ़िल्म आधुनिक युग की चुनौतियों और उससे निबटने की तरकीबों पर आधारित है । फ़िल्म में बेहद संवेदनशील मुद्दे को उठाया गया है । हमलोग इस फ़िल्म की आत्मा को समझने के बाद ही इसकी तैयारियों में लग गए थे । यह एक बेहद खूबसूरत फ़िल्म बनेगी । सुधीर जी और धीरज ठाकुर इस फ़िल्म को एक अच्छी सोंच के साथ बना रहे हैं ।
स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म चीख के निर्माता हैं सुधीर सिंह। सुधीर सिंह ने इस फ़िल्म के बारे में बताया कि जब यह कहानी उनके समक्ष लायी गयी तभी उन्होंने इसमें यह विचार कर लिया था कि इसे किसके साथ बनाना है और यह आज फलीभूत होने जा रहा है इससे बड़ी ख़ुशी और क्या हो सकती है ? फ़िल्म की शूटिंग को हमने ऐसे समय पर शुरू किया है जब ठंढी अपने चरम पर है लेकिन पूरी टीम तन्मयता से अपने काम मे लगी हुई है । हम यहां इस फ़िल्म को 1 महीने तक फिल्मांकन करने वाले हैं । फिल्म चीख के लेखक धर्मेन्द्र सिंह हैं। यह जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।