नेहाश्री की फिल्म ‘मोटकी दुल्हनिया’ ने जीता दर्शको का दिल, फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने बढ़ाये 25 किलो वजन

Bhojouri

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक फिल्म की चर्चा काफी जोरो से है. इस फिल्म का नाम है ‘मोटकी दुल्हनिया’. यह फिल्म अपने शूटिंग के दौर से ही काफी चर्चाओं में रही है क्योंकि फिल्म का टाइटल ही काफी यूनिक और मजेदार है. फिल्म में भोजपुरी इंडस्ट्री की चुलबुली एक्ट्रेस नेहाश्री मुख्य भूमिकाओं में है वही फिल्म का निर्देशन रितेश ठाकुर ने किया है .

बात करे फिल्म की तो फिल्म का ट्रेलर यशी म्यूजिक से रिलीज़ किया गया है और फिल्म ज़ी बाइस्कोप पर वर्ल्ड टेलीविजन किया गया जिसमे लोगो को शानदार रेस्पॉन्स मिला वही फिल्म के ट्रेलर को मिलियंस व्यूज मिले है और आगे भी लोगो का प्यार मिल रहा है .

पिछले दिनों मुंबई में फिल्म की टीम ने एक सफलता पार्टी का आयोजन भी किया जिसमे फिल्म के टाइटल पर एक खूबसूरत केक काटा गया और फिल्म के मेकर्स ने मीडिया से खास बातचीत की . फिल्म के मेकर्स ने बताया की फिल्म को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है वही फिल्म की एक्ट्रेस नेहाश्री ने किस तरह फिल्म के किरदार के लिए लगभग 25 किलो वजन बढ़ा लिया . फिल्म की पूरी टीम ने फिल्म के निर्माण में खूब सहयोग दिया . साथ ही उम्मीद यह भी की जा रही है की जल्द फिल्म का दूसरा पार्ट भी बनाया जा सकता है .