नीलकमल सिंह का गाना “पगली देखावे अगरबत्ती” को 2 दिन में मिले 2 मिलियन व्यूज

Entertainment

न्यू वायरल स्टार नीलकमल सिंह और सारेगामा हम भोजपुरी का नया गाना नियो रिलीज हो गया है, जिसे दो दिनों में 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह  गाना है “पगली देखावे अगरबत्ती”, जिसे नीलकमल सिंह ने अपनी सुरीली आवाज में गया है और यह श्रोताओं के ऊपर जादू कर रहा है। उनका यह गाना पूरी तरह से कमर्शियल है। गाने का म्यूजिक वीडियो भी बेहद शानदार और एंटरटेनिंग है जिस वजह से इसके व्यूज का मीटर तेजी से आगे बढ़ रहा है। माना यह भी जा रहा है कि नीलकमल सिंह के करियर का यह सबसे बेहतरीन गाना होने वाला है। सारेगामा हम भोजपुरी और नीलकमल सिंह का रिश्ता पुराना रहा है, जो हर बार निखर कर सामने आता है और लोगों को अपने गीत संगीत से मंत्र मुक्त कर जाता है।

गाना “पगली देखावे अगरबत्ती”  उसे जोड़ की कहानी है जिसमें पत्नी अपने पति की पूजा करती है और वह भी इस जमाने में अगरबत्ती जलाकर। इससे पति परेशान होता है। इसी स्टोरी लाइन पर इस गाने को बनाया गया है जो देखने में बेहद मनोरम मालूम पड़ता है। इसको लेकर नीलकमल सिंह ने बताया कि गाना का कॉन्सेप्ट बेहतरीन था, इसलिए मैंने इस गाने को किया। अब दर्शकों और श्रोताओं के हवाले है यह गाना।  वही हमारे गाने को अपने प्यार और आशीर्वाद से बड़ा हिट बनाएंगे।

वही बद्रीनाथ झा ने बताया कि सारेगामा हम भोजपुरी अपने श्रोताओं की पसंद के अनुसार एक से बढ़कर एक गाने लेकर समय-समय पर आते रहता है। इन गानों में कई नए प्रयोग भी किए जाते हैं जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है।  हमारे चैनल से रिलीज होने वाला हर गाना वायरल हो जाता है इसके लिए हम भोजपुरी के तमामसुधि दर्शकों और श्रोताओं का आभार व्यक्त करते हैं।  आग्रह करते हैं कि आप इसी तरह हमारे चैनल और हमारे कलाकारों का हौसला अपने स्नेह और सम्मान से बढ़ते रहें।

उन्होंने बताया कि गाना “पगली देखावे अगरबत्ती” को नीलकमल सिंह ने गया है जबकि गाने के म्यूजिक वीडियो में रक्षा गुप्ता के साथ नीलकमल सिंह की केमिस्ट्री खूब भा रही है। गाने के गीत का आशुतोष तिवारी है और संगीतकार शुभम राज एसबीआर हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डायरेक्टर और कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं। डीओपी योगेश सिंह है।