Narendra Modi की बिहार में रैली का आगाज, Chirag-Nitish-Modi की बड़ी बातें

Cover Story बिहार लोकसभा चुनाव 2024

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने बिहार की धरती पर लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर जमुई (jamui) से चुनाव का शंखनाद किया. मंच पर एनडीए के तमाम नेता मौजूद थे तो चलिए आपको बताते हैं कि आज की रैली में क्या क्या हुआ.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्या कहा
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि जमुई पधारने के लिए प्रधानमंत्री जी आपको खूब धन्यवाद है।आपने जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारतरत्न दिया है, इसके लिए आपका खूब सारा शुक्रिया. नीतीश के इस अंदाज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुस्कुराते हुए दिखे। सभा में नीतीश कुमार लालू-राबड़ी सरकार का नाम लिए बगैर आक्रामक हो गए। नीतीश कुमार ने कहा कि आपको 15 साल मौका मिला, आपके दौर में शाम में कोई घर से नहीं निकलता था. नीतीश कुमार ने लोगों से अपील की बिहार में 40 की 40 सीटों पर एनडीए की प्रत्याशी को जिताने की अपील भी की.

चिराग पासवान ने क्या कहा
चिराग ने भी मंच को संबोधित किया. चिराग मंच पर अपने क्षेत्र की विकाश कार्यों को बता रहे थे, उन्होंने कहा कि मोदी जी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है. क्योंकि मोदी के आने से देश 5 वीं बड़ी अर्थब्यवस्था बनी है.आज जमुई को नक्सल क्षेत्र के रूप में नहीं जाना जाता है. इस बात से उन्होंने जमुई की विकाश कार्यों को गिनाया. चिराग अपने भाषण में ज्यादा आक्रमक नहीं दिखें.

मोदी लालू परिवार पर हमलावर दिखें
नरेंद्र मोदी ने आज जमुई की रैली में लालू परिवार पर खूब हमला बोला.. उन्होंने लालू यादव के लैंड फॉर जॉब मामले पर निशाना साधा और कहा कि उन्होने गरीबों की जमीन हड़प लिया. इस दौरान वे नीतीश कुमार की तारीफ भी करते दिखें. नरेंद्र मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार पर कभी की दाग नहीं लगा है वो सुशासन बाबू हैं.