मास्क टीवी द्वारा आज़ादी के अमृत महोत्सव पर देशवासियों को सौग़ात .! प्रीमियम फ़िल्में मुफ़्त में

Entertainment
देश मे तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स फिल्में वेबकास्ट कर रही हैं लेकिन मास्क टीवी ओटीटी एक अनूठा पहल लेकर आई है । इस प्लेटफॉर्म ने देशभक्ति के अपने जज्बे को देशवासियों संग उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय लिया है । मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म द्वारा देशवासियों को आज़ादी की सौग़ात दी जा रही है । मास्क टीवी द्वारा अपने दर्शकों के लिए तीन पॉपुलर फ़िल्म्स फ़्री वेबकास्ट करने की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं । इस अमृतकाल मे प्रीमियम कैटेगरी की तीन बड़ी फ़िल्में मिशन सेवेन्टी,भलेसा और आज़मगढ़ दर्शकों के लिए फ़्री की गई हैं । 15 अगस्त 2023 के दिन देशवासी आज़ादी की 76 वीं वर्षगाँठ मना रहे हैं , पूरा देश आज़ादी के अमृत महोत्सव का आनंद मना रहा है , उस दिन देशप्रेम, वतनपरस्ती के छलकते जज़्बे को , देशभक्ति की भावना के अमृत कलश के अमृतबिंदुओं सङ्ग बिखेरता मास्क टीवी का कारवाँ देशवासियों को जागरूक करने का काम करेगा । सरहद पार के आतंकी संगठनों,हिंदू-मुस्लिम समुदाय के बीच फैलती कट्टरपंथी मानसिकता और मज़हबी उन्माद के ठेकेदारों को बेनक़ाब करती ये तीनों फ़िल्में आज़ादी के अमृतलाल में देश मे नई ऊर्जा का संचार करेगी ।
कश्मीर के वरिष्ठ कलाकार मीर सरवर , युवा अभिनेता अनुज शर्मा , वरिष्ठ कलाकार पंकज त्रिपाठी, बलविंदर सिंह आदि के अभिनय से सजी ये तीनों फिल्में देश में चल रहे हालात का और उनसे जद्दोजेहद का आईना हैं ।
मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार जो यूजर्स प्रीमियम कंटेंट के तहत ये तीनों फ़िल्में नहीं देख सके उनके लिए यह सुनहरा मौक़ा है । आज़ादी की ७६वें सालगिरह पर अमृत महोत्सव के जश्न को मिशन सेवेन्टी, भलेसा, आज़मगढ़ मुफ्त में देख कर एन्जॉय करें और वीर शहीदों की क़ुर्बानी को नमन करें , जिसके चलते देश को यह अधिकार मिला कि खुली फ़िज़ा में साँस ले सके ।