एक से बढ़कर एक बेहतरीन कन्टेन्ट परोसकर मनोरंजन का एक तगड़ा माध्यम बन गया है मास्क टीवी ओटीटी ।

Entertainment
मनोरंजन की दुनिया मे जहाँ आज की तारीख़ में मनोरंजन की ख़ातिर मोबाइल, यूट्यूब, सिनेमा का बड़ा पर्दा, टेलीविजन सहित तमाम साधन उपलब्ध हैं वहीं एक से बढ़कर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म भी इस मनोरंजन की दुनिया मे अपना मुकाम बनाकर बेहतरीन चैलेंज प्रस्तुत कर रहे हैं । इस मनोरंजन की प्रयोगशाला में अपना अपना कन्टेन्ट लेकर हर ओटीटी आगे आ रहा है लेकिन आज जो इस कम्पीटिशन में मुकाम मास्क टीवी ओटीटी ने बनाया है उसके इर्दगिर्द भी अभी हाल फिलहाल कोई नहीं टिकता । अब साल का आखिरी महीना और उसमें भी आखिरी हफ्ता चल रहा है ऐसे में मास्क टीवी ओटीटी ने अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कई नए प्रयोग करते हुए विभिन्न प्रकार के प्रोजेक्ट परोसे हैं, जिनमें किसी खास दर्शक वर्ग के लिए नहीं बल्कि दर्शकों के हर वर्ग के लिए मनोरंजन परोसा गया है । इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कन्टेन्ट की प्रधानता के हिंसाब से फिल्में व वेबसिरिज का चयन करके प्रसारण होता है जिसमें समाज के हर वर्ग के लिए सन्देश और सारगर्भित उद्देश्यों को सिनेमा के माध्यम से उकेरा जाता है । मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित कहानियों में , फिल्मों में , वेबसिरिज में कन्टेन्ट की ही प्रधानता होती है, यहां वास्तव में किसी बड़े सुपरस्टार की फिल्में नहीं रिलीज़ की जाती बल्कि यहां के कन्टेन्ट ही अपनेआप में सुपरस्टार होते हैं । ऐसे में छोटे छोटे बेहतरीन कन्टेन्ट वाले प्रोजेक्ट्स बरबस ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं । वैसे भी आज की तारीख में दर्शकों को वही प्लेटफॉर्म रास आ रहे हैं जहां की बेहतरीन कन्टेन्ट की उप्लब्द्धता हो , और ऐसे में मास्क टीवी ओटीटी दर्शकों की पसन्द पर खरा उतरता है ।
मिशन 70, प्रोजेक्ट्स एंजल्स, भूख: कहानी एक जानवर की, प्रथा, डबल शेड्स, बुरहान: हीरो या विलेन, भालेसा, ओल्ड लेडी मसूरी हाउस, रगड़ भसड़, रक्तनीति, आज़मगढ़, जोंक, नुक्कड़, ओए जस्सी ओए, एलबीडब्ल्यू जैसे कुछ चुनिंदा प्रोजेक्ट्स हैं जिन्हें मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया और इन्हें दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया ।३०० से अधिक फिल्में ,अंग्रेजी, हिंदी और अलग अलग भाषाओं के सबटाइटल सहित यूजर्स के लिए उनकी अपनी भाषाओं में इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं जो कि दर्शकों के लिए किसी बोनस से कम नहीं है ।
मास्क टीवी की खूबसूरत और युवा चैनल निर्माता मानसी भट्ट कहती हैं, “पहले साल का संघर्ष लक्ष्य निर्धारित करने और उसे हासिल करने, साबित करने की चिंता के साथ मिला जुला रहा, लेकिन अंत आते आते हमने वो सब कुछ पा लिया जिसकी हम उम्मीद किये थे । और अब हमने इस रोशन मशाल को दूसरों के बीच मजबूती से स्थापित करने की खातिर अपने लिए कुछ मानक निर्धारित किए हैं।
मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्पेनिश, रूसी और डब हिंदी एक्शन, सस्पेंस थ्रिलर और कॉमेडी शैली की थाई फिल्में हिंदी में डब की गईं , और दर्शकों को उनकी समझ मे आने वाली भाषाओं में उनके सामने स्ट्रीम की गईं ।
भारतीय फिल्म उद्योग के जाने-माने सितारों के साथ एक बड़ा प्रोजेक्ट इस सप्ताह के दौरान स्ट्रीम होने जा रहा है। चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार मास्क टीवी ऐप एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो सभी के लिए मनोरंजन का पर्दा उठा रहा है , और दर्शकों के बीच अपनी अलग जगह बनाने के लिए तैयार है । जिन्होंने इस यात्रा के माध्यम से अपना प्यार और प्रशंसा इस प्लेटफार्म को प्रदान किया है जो उनकी स्वर्णिम मंजिल तक जारी रहेगी। इस साल भर के अंदर मिले दर्शकों के प्यार ने इतनी ऊर्जा भर दिया है कि अगले साल भर तक बेहतरीन कंटेंट के साथ मनोरंजन करने के लिए पूरी टीम तैयार रहेगी ।