मनोज तिवारी- राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ रिलीज के साथ हुआ वायरल

Entertainment

22 जनवरी को अयोध्या में रामलला के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को अब महज 10 दिन बचे हैं, उससे पहले आज भाजपा सांसद और सिंगर – एक्टर मनोज तिवारी का भगवान राम को समर्पित एक गाना ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ रिलीज हुआ है. यह गाना भगवान राम के प्रति उनकी आस्था को दर्शता है और वे इस पर खूब गौरवान्वित भी हैं. इस गाने के जरिये मनोज तिवारी ने शीतल पांडे और अमित ढुल के साथ मिलकर गाया है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी तीनों की उपस्थिति शानदार नज़र आ रही है. साथ ही इस गाने के बैक ग्राउंड में भगवान राम की छवि इनके भक्तिमय गाने में चार चाँद लगाने वाली है.

 

मनोज तिवारी, शीतल पांडे और अमित ढुल का राम भजन ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ ढुल एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जो ढुल एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को लेकर मनोज तिवारी ने कहा कि यह सच है कि हम सभी राम के थे, राम के हैं और राम के रहेंगे. हमें इस पर गर्व है. हम इस बात से भी गौरवान्वित हैं कि सनातन धर्म और रामचरितमानस की परम्परा से आते हैं. यह हमारी धार्मिक और सांस्कृतिक समृद्ध विरासत है, जिसको अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करवाकर आकर देने का काम देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद मोदी जी ने किया है. भगवान राम की महिमा अलौकिक है और उनके आगमन से पूरा देश हर्षित है. ऐसे में हमारा यह गाना सभी राम भक्तों के लिए है. उम्मीद है सबों को यह पसंद आएगी.
आपको बता दें कि बड़े लंबे समय बाद मनोज तिवारी कोई गाना लेकर आ रहे हैं, जिसका उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है. वहीं, भगवान श्री राम को लेकर बनने वाला यह अबतक का सबसे अनूठा गाना है, जो तेजी से लोगों के बीच में वायरल हो रहा है. गाना ‘राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे’ को मनोज तिवारी, शीतल पांडे और अमित ढुल ने जहाँ अपनी आवाज दी है, वहीँ इसके गीतकार अमित ढुल हैं और संगीतकार आर के क्रू हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. “जीत घनघस” द्वारा इस गाने के वीडियो को निर्देशित किया गया है.