मनीष चतुर्वेदी को कुशीनगर में मिला सम्मान

Entertainment
अपने अभिनय से सभी का दिल जीतकर अभिनेता मनीष चतुर्वेदी फ़िल्म इंडस्ट्री में बुलन्दी चूम रहे हैं। या यूं कहें कि फ़िल्म इंडस्ट्री में उनके सितारे काफी बुलंद हैं। उन्हें बेहतरीन अभिनेता का कई बार सम्मान भी मिल चुका है। वे भोजपुरी सिने जगत में सफल फ़िल्म निर्माता के रूप में जाना जाता है। ऐसे में मनीष चतुर्वेदी को नए साल की शुरुआत में उत्तर प्रदेश की पावन भूमि कुशीनगर में आयोजित सम्मान समारोह में भोजपुरी में अहम योगदान देने के लिए सम्मानित किया गया।
गौरतलब है कि हर साल की भाँति इस वर्ष भी कुशीनगर के खोट्ठा बाजार में सम्मान समारोह व सांस्कृतिक कार्यक्रम का अयोजन किया था, जिसमें अपने-अपने क्षेत्रों में किये गए सराहनीय कार्यों के लिए प्रमुख हस्तियों को सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में मनीष चतुर्वेदी को मुंबई से आदर के साथ कुशीनगर बुलाकर स्मृति चिन्ह, श्रीफल व साल देकर सम्मानित किया गया है। यह सम्मान उन्हें सुपरौली प्रमुख प्रमोद सिंह के कर कमलों द्वारा दिया गया। इस अवसर पर मनीष चतुर्वेदी के साथ मंच पर भोजपुरी रॉक स्टार सिंगर एक्टर मोहन राठौर, एक्टर प्रोड्यूसर कृष्णा कुमार सहित बहुत से गणमान्य जन उपस्थित रहे। उक्त विशाल कार्यक्रम में सभी लोगो का उन्हें भरपूर स्नेह, प्यार मिला है, जिसके लिए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त करते हुए तहेदिल से धन्यवाद दिया है।
उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में बतौर निर्माता व अभिनेता मनीष चतुर्वेदी ने मनमोहक फिल्म्स बैनर के तले भोजपुरी संस्कृति संस्कार को प्रस्तुत करती भोजपुरी फ़िल्म ‘भइया हमरे राम हवे भउजी हमरी सीता’ की शूटिंग कुशीनगर के विभिन्न रमणीय क्षेत्रों में पूरी किया है। निर्देशक प्रमोद शास्त्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म भव्य पैमाने पर बनाई जा रही है। इस फ़िल्म में बड़े भाई के किरदार में मनीष चतुर्वेदी और भाभी की भूमिका में अंजना सिंह नजर आने वाले हैं। उनकी केमिस्ट्री दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करने वाली है। वहीं छोटे भाई के रोल में भोजपुरी स्टार ऋषभ कश्यप गोलू अपने फैंस व ऑडियंस का मनोरंजन करेंगे, उनकी प्रेमिका की भूमिका में एक्ट्रेस श्रुति राव धमाल मचाने वाली हैं। उनकी चौकड़ी कमाल का खेला करने वाली है।