Mai Tere Ishq mein Trailer Out :- एक्शन का ओवरडोज देकर प्रिंस सिंह राजपूत ने पायस पंडित से कहा “मैं तेरे इश्क़ में” .!

Entertainment

यूँ तो आमतौर पर भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में बदलाव का दौर चल रहा है और एक से बढ़कर एक पारिवारिक फिल्में बन भी रही हैं ,लेकिन प्रिंस सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म मैं तेरे इश्क़ में एक प्यार और एक्शन मिश्रित जबरदस्त रोमांचक फ़िल्म है । प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित के इश्क़ की तपिश से लबरेज भोजपुरी फ़िल्म मैं तेरे इश्क़ में का ट्रेलर आज ENTERR10 RANGEELA के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है । ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है । ट्रेलर को देखने के बाद ही दर्शकों को यह अंदाज़ा हो गया है कि इस फ़िल्म में एक्शन और रोमांच का तड़का प्यार के रंग में भंग डालने की कोशिश करेगा लेकिन जब बात प्यार और रोमांस की हो तो दुनिया की कोई बीबी शक्ति उसमें ख़लल नहीं डाल सकती । ट्रेलर में यह साफ दिखाई दे रहा है कि पायस पंडित के प्यार को पाने के लिए अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत एक बड़े माफिया से टकरा जाते हैं । वे उसके अस्तित्व को मिटाकर अपनी चाहत के कदमों में रख देने की शपथ लेते हैं । और इसी ख़ातिर फ़िल्म में एक्शन और रोमांच का जबरदस्त तालमेल देखने को मिल रहा है । फ़िल्म भी जल्द ही रिलीज़ की जाएगी ।

मति प्रोडक्शन्स प्रेजेंट्स फ़िल्म मैं तेरे इश्क़ में के कथा पटकथा और सम्वाद निर्देशक अजय कुमार और मनोज गुप्ता ने मिलकर लिखे हैं । जबकि फ़िल्म का निर्देशन किया है अजय कुमार ने। विनय बिहारी, सन्तोष उत्पाती, अजित मण्डल और सुदीप साजन के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है सुदीप साजन ने । फ़िल्म के सिनेमेटोग्राफर हैं रवि चंदन व एक्शन कराया है प्रदीप खड़का ने । फ़िल्म के कोरियोग्राफर हैं प्रसुन्न यादव व अशोक मइती। फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

(Main Tere Ishq Mein) आपको बता दें कि मति प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘मैं तेरे इश्क में’ में बाहुबली फेम अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और पायस पंडित के साथ अलिसा खान, अवधेश मिश्रा, राम सुजान सिंह, संजय सिंह, विनीत विशाल, राहुल श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं।

-livexpress