श्रीराम लल्ला की भक्तिरस में डूबे महंत बृजमोहन दास ने गाया दबदबा हमेशा बना रहे 

Entertainment
आगामी 22 जनवरी को सारी दुनिया पावन अयोध्या धाम की धरा पर टकटकी लगाए देखेगी, उस दिन प्रभु श्रीराम के राजभवन स्वरूप मंदिर के गर्भगृह में प्रभु श्रीराम , माता जानकी , श्री लक्ष्मण सङ्ग हनुमान जी की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। उस दिन की तैयारियों में सम्पूर्ण हिन्दू जगत अपने अपने स्तर से सहयोग और श्रमदान,योगदान दे रहा है। ऐसे में पावन भूमि अयोध्या धाम स्थित दशरथ गद्दी के पीठाधीश्वर महंत श्री बृजमोहन दास जी महाराज कैसे पीछे रहते। महंत बृजमोहन दास जी महाराज ने श्रीराम प्रभु की इस भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के सुअवसर पर एक ओजस्वी गीत गाया है , जिसका शीर्षक है दबदबा हमेशा बना रहे । इस गाने की भव्यता का अंदाज़ा इसी से लगा लीजिए कि इस गाने के वीडियो की शुरुआत में ही महंत जी का हैलीकॉप्टर से आगमन होता है, फिर वो पवित्र अयोध्या धाम का नज़ारा दिखाते हुए हजारों की संख्या में उपस्थित श्रीराम भक्तों के बीच से इस गाने के फ़िल्मांकन में नज़र आते हैं । ऐसी ओजस्वितापूर्ण भक्तिरस वाले गाने सुनकर हर भक्त के मनः मस्तिष्क में अपने आराध्य के लिए और सम्मान बढ़ जाएगा और दर्शन की इच्छाशक्ति निशदिन प्रबल होते जाएगी। यह गाना पिछले 4 दिनों से यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है । इस गाने को आप यूटीबी के MBD Music World पर देख/सुन सकते हैं । श्रीराम प्रभु के गुणगान में गाया गया यह भव्य गीत वायरल होकर चारों ओर खूब देखा/सुना जा रहा है ।
दशरथ गद्दी पीठाधीश्वर महंत श्री बृजमोहन दास जी महाराज का कहना हैं कि श्री राम जन्मभूमि अयोध्या जी में भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है , यह घटना प्रबलता से यह साबित करती है की सत्य सनातन धर्म की विजय हुई हैं दसों दिशाओं में भगवा ध्वज लहरा रहा है , सनातन धर्म की जय जयकार हो रही है । प्रभु श्री राम जी कृपा से सारे संसार मे हिंदुत्व का दब दबा बना है और हमेशा बना रहेगा।
इस गीत को पूज्य गुरुदेव महंत श्री बृजमोहन दास जी महाराज ने अपनी सुमधुर आवाज़ में गाया है । इस गीत को अयोध्या के सुप्रसिद्ध गीतकार कवि योगेश दास शास्त्री जी ने लिखा है । गाना दबदबा बना रहे का संगीत बब्बन,विष्णु ने दिया है ।
पूज्य महराज श्री का कहना है जिसके ऊपर मेरे राम लला की कृपा बनी रहेगी उसका सदैव बना रहेगा। प्रचारक संजय भूषण पटियाला है ।