खेसारी लाल यादव ने चंदौली के जंगलों में शुरू किया ”डंस” की शूटिंग निर्देशक धीरज ठाकुर के साथ .!

Bhojouri Cover Story Entertainment
चंदौली , उत्तरप्रदेश – आदिकालीन वैद्यराज व सातवीं पीढ़ी के राजा श्री धन्वन्तरी की भूमि चंदौली आजकल सुर्खियों में है । हो भी क्यों नहीं यहां भोजपुरी फिल्मों के सुपरहिट देने वाली मशीन कहे जाने वाले सुपरस्टार अभिनेता खेसारी लाल यादव की फ़िल्म ”डंस” की शूटिंग करना जो शुरू कर दिए हैं । चंदौली उत्तरप्रदेश के उन ऐतिहासिक स्थलों में से एक मे गिना जाता है जहाँ पर की हिन्दू बौद्ध और जैन तीनों धर्मों के लोग अपने लिए पवित्र तीर्थस्थल के रूप में मानते आए हैं । इसी पवित्र चंदौली के जंगलों में आजकल भोजपुरी फ़िल्म ”डंस” की शूटिंग चल रही है । ”डंस” एक हार्डकोर एक्शन के साथ साथ जबरदस्त म्यूजिकल लव स्टोरी होगी । इस फ़िल्म में बॉलीवुड और भोजपुरी फ़िल्म जगत के कुछ जाने माने चेहरे अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते हुए नज़र आने वाले हैं । फ़िल्म ”डंस” एक मेगाबजट की बड़ी फिल्म है जिसमें बेहतरीन एक्शन , ओरिजनल स्टंट के साथ आपको देखने को मिलेगा । फ़िल्म में मनोरंजन को भरपूर स्थान देने के लिए इसे निर्माता निर्देशकों ने लीक से हटकर एक बेजोड़ फ़िल्म बनाने पर फोकस किया है और बजट की चिंता को पीछे छोड़ दिया है । फ़िल्म की शूटिंग आजकल बेहद जोर शोर से चल रही है और इसमें स्थानीय कलाकारों को भी भरपूर मौक़ा मिला हुआ है ।
स्निप कॉर्पोरेशन के बैनर तले बन रही फिल्म ”डंस”के निर्माता हैं सुधीर सिंह, इस फ़िल्म ”डंस” का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने फ़िल्म निर्देशक धीरज ठाकुर । धीरज ठाकुर इसके पहले लगभग 10 फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, वहीं निर्माता सुधीर सिंह ने इसके पहले दूल्हा मिलल दिलदार सहित कई अन्य फिल्मों का निर्माण किया है । इस फिल्म का छायांकन सरवनन नटराजन कर रहे है। यह जानकारी मुम्बई से फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।
खेसारी लाल यादव के साथ शावर अली ,समर्थ चतुर्वेदी,पप्पू यादव ,देव सिंह ,महेश आचार्य, विजया लक्ष्मी ,स्वेता नवल ,जे नीलम, जे पी सिंह, गौरी शंकर ,माही खान आदि कलाकार इस फिल्म नज़र आएंगे।