ज्योति सक्सेना ने भविष्य में राजनीति में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की

Blog Cover Story Entertainment लोकसभा चुनाव 2024

ज्योति सक्सेना टिनसेल टाउन की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो वास्तव में जो महसूस करती हैं उसे कहने से कभी नहीं कतराती हैं और अब अभिनेत्री ने अपनी हालिया और सबसे बड़ी इच्छा व्यक्त की है, और यह इच्छा कुछ ऐसी है जो कई दर्शकों के लिए एक झटका भी बन सकती है। अभिनेत्री ने राजनीति के क्षेत्र में उतरने में गहरी रुचि व्यक्त की।

सक्सेना ने खुलासा किया कि राजनीति में उनकी रुचि लंबे समय से रही है। “मैं हमेशा से राजनीति में रुचि रखती रही हूं और मुझे लगता है कि राजनीति समाज में सकारात्मक बदलाव लाने की क्षमता रखती है, जिसकी आमतौर पर कमी है। एक अभिनेत्री होने के नाते, मुझे विविध पृष्ठभूमि के लोगों से जुड़ने का सौभाग्य मिला है, और मेरा मानना है कि इस प्रदर्शन से मदद मिलेगी। मेरे अंदर हमारे समाज के कल्याण के प्रति जिम्मेदारी की गहरी भावना है।”

अभिनेत्री ने राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेने और अवसर मिलने पर एक राजनीतिक दल में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की। “अगर कोई राजनीतिक दल मुझे कोई प्रस्ताव या टिकट देगा तो में उसे ख़ुशी से स्वीकार करुगी । मैं अपने राष्ट्र की भलाई में अपना योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हूं। विभिन्न क्षेत्रों में प्रगति देखना वास्तव में प्रेरणादायक है। अगर मुझे कभी मौका मिला तो मैं शिक्षा,महिलाओं के अधिकारों और यहां तक कि जानवरों के अधिकारों के माध्यम से समाज के कल्याण के लिए काम करना पसंद करूंगी।”

ज्योति सक्सेना की राजनीति में परिवर्तन की आकांक्षा समाज की सेवा करने और देश के विकास में योगदान देने की उनकी गहरी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। अपने जुनून,  संकल्प और समर्पण के साथ, उनका लक्ष्य भारत और उसके नागरिकों के लिए उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करते हुए राजनीतिक परिदृश्य में एक सार्थक प्रभाव डालना है।