जय यादव का नए साल में नया धमाका ”तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी” में

Blog Entertainment

2024 में जय यादव करेंगे एक से बढ़कर एक बड़े बड़े बैनर की बड़ी बजट की फिल्में।

तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी में एक बार फिर दर्शकों को 2023 की सबसे बड़ी हिट भोजपुरी फिल्म “एक दिन की सास” की जोड़ी जय यादव और काजल राघवानी साथ में दिखेंगे।

जी हां भोजपुरी सिनेमा जगत के सबके चहेते कलाकार सबके दिलों के अजीज सुपर स्टार जय यादव 2024 में बड़े बैनर की बड़े बजट की कई फिल्में करने वाले है जिसकी शुरुवात उन्होंने निर्माता नवीन शर्मा की फिल्म “तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी” से कर दिया है । इस फिल्म के निर्देशक अजय गुप्ता है लेखक सभा वर्मा और म्यूजिक एस कुमार का है । नवीन शर्मा ने अब तक कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों का निर्माण किया है ये फिल्म उनकी पहली भोजपुरी फिल्म होगी।

तुझको ही दूल्हा बनाऊंगी में एक बार फिर दर्शकों को 2023 की सबसे बड़ी हिट भोजपुरी फिल्म “एक दिन की सास” की जोड़ी जय यादव और काजल राघवानी साथ में दिखेंगे। इनके अलावा फिल्म में अवधेश मिश्रा, राम सुजान सिंह, बिना पांडे, राहुल श्रीवास्तव, बबलू खान, शिव कुमार, कृष्ण कुमार, इत्यादि भी अहम भूमिका में होंगे।

इसके तुरंत बाद जय यादव मंजुल ठाकुर और अजय झा (जिसके निर्माता क्रमश महेश उपाध्याय और प्रदीप भैया है ) के साथ बहुत बड़े बजट की फिल्म करेंगे।

तो जिस तरह जय यादव का जलवा 2023 में रहा और दर्शकों का बहुत प्यार मिला उससे भी ज्यादा जलवा2024 में रहेगा और दर्शकों का प्यार और दुलार जय यादव और उनकी फिल्मों को मिलेगा।