जय यादव, टीवी पर बने बादशाह, उनकी इस फिल्म ने हासिल की सबसे हाई रेटिंग

Entertainment
साल 2023 भोजपुरी बॉक्स ऑफिस के लिए ख़ास रहा, जहाँ एक से बढ़ कर एक फ़िल्में आयीं. जिनमें कई फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया तो कई फिल्म पिट भी गयी. लेकिन इन सब के बीच भोजपुरी अभिनेता जय यादव छाए रहे. जय यादव की फ़िल्में साल 2023 में दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही, जिसके बाद वे नये साल में भी इस सिलसिले को जारी रखने वाले हैं.जय यादव 2023 में टीवी स्क्रीन के बादशाह बन कर उभरे और उनके फिल्म “एक दिन की सास” साल की सबसे बड़ी टीआरपी गेनर फिल्म रही.
बात करें जय यादव की 2023 में रिलीज होने वाली फिल्मों की तो उसमें सुंदरी, अमानत, एक दिन की सास, दिल मिल गए, गुंडो की आएगी बारात प्रमुख हैं. इन फिल्मों को दर्शकों ने खूब सराहा और जय यादव की भूमिका को पसंद भी किया. इसके अलावा वे शुभारंभ, बड़ी बहू छोटी बहू और जय संतोषी मां की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. इस सभी फ़िल्में एक से बढ़ कर एक कही जा रही हैं. वहीं, साल 2024 में मैं दुल्हा तुझे ही बनाउंगी, ननद भौजाई और सुंदरी 2 की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसको लेकर जय यादव उत्साहित हैं.
जय यादव ने साल 2023 को सफल बनाने के लिए अपने फैंस और भोजपुरी के दर्शकों का आभार जताया. उन्होंने नव वर्ष 2024 की शुभकामना देते हुए कहा कि जिस तरह लोगों का प्यार और स्नेह मिला, उसी तरह आगे भी मिलता रहे. मैं अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर फ़िल्में लेकर आने का प्रण लेता हूँ. उन्होंने कहा कि मजबूत कथानक और मजबूत किरदारों वाली फ़िल्में करना मेरी प्राथमिकता है. आगे भी मेरी आने वाली फ़िल्में दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी.