रितु लखीना और कासिम हैदर कासिम के नए म्यूजिक वीडियो ‘आईफोन’ के निर्माण के अंदर

Blog Cover Story Entertainment Press Release महाराष्ट्र

रितु लखीना और कासिम हैदर कासिम के नए म्यूजिक वीडियो ‘आईफोन’ के निर्माण के अंदर

लोनावला की सुरम्य सेटिंग में, एक रचनात्मक तूफान पैदा हो गया जब बहुप्रतीक्षित संगीत वीडियो “आईफोन” के पीछे की टीम जादू बुनने के लिए एक साथ आई। गतिशील जोड़ी रितु लखिना और क़ासिम हैदर क़ासिम के नेतृत्व में, यह परियोजना संगीत प्रेमियों के लिए एक दृश्य और श्रवण आनंददायक होने का वादा करती है। आइए इसके निर्माण की जटिलताओं और इस दृष्टिकोण को जीवन में लाने वाले सहयोगात्मक प्रयासों के बारे में जानें।

दूरदर्शी निर्देशन और सिनेमाई प्रतिभा

परियोजना के शीर्ष पर निर्देशक हर्ष गुर्ग और फोटोग्राफी के निदेशक सचिन गुप्ता थे, जिनकी संयुक्त विशेषज्ञता ने सुनिश्चित किया कि हर फ्रेम सिनेमाई प्रतिभा को दर्शाता है। विस्तार पर गहरी नजर और कहानी कहने के जुनून के साथ, उन्होंने लोनावला के शांत परिदृश्यों के बीच गीत के सार को पकड़ते हुए, दृश्य कथा को व्यवस्थित किया।

भावपूर्ण धुन और सुरीली रचना

गायक आदित्य शर्मा द्वारा ट्रैक को अपनी भावपूर्ण आवाज देने और बीटबार स्टूडियो की संगीत प्रतिभा द्वारा इसकी रचना तैयार करने के साथ, “आईफोन” एक संगीत उत्कृष्ट कृति बनने की ओर अग्रसर है। शर्मा की भावनात्मक प्रस्तुति और मधुर व्यवस्था के बीच तालमेल एक गहन सुनने के अनुभव के लिए मंच तैयार करता है, जो विभिन्न जनसांख्यिकीय दर्शकों के साथ गूंजने का वादा करता है।

उत्पादन कौशल और रचनात्मक सहयोग

बीबी एंटरटेनमेंट के बैनर तले, निर्माता एनके मूसवी और जे साहब ने उत्पादन का नेतृत्व किया, जिससे शुरुआत से लेकर समापन तक निर्बाध निष्पादन सुनिश्चित हुआ। उनकी सहयोगात्मक भावना ने रचनात्मकता के लिए अनुकूल माहौल को बढ़ावा दिया, जिससे कलात्मक दृष्टि को पनपने का मौका मिला।

गीतकारिता जो बहुत कुछ कहती है

गीतकार पार्थ शर्मा द्वारा लिखित, “आईफोन” के बोल सिर्फ शब्दों से कहीं अधिक हैं – वे भावनाओं, आकांक्षाओं और मानवीय अनुभवों का प्रतिबिंब हैं। शर्मा के मार्मिक छंद संगीत में गहराई और अर्थ जोड़ते हैं, इसे मात्र मनोरंजन से परे गहन अभिव्यक्ति के दायरे तक बढ़ाते हैं।

संपादन में महारत और कोरियोग्राफी प्रतिभा

संपादन बे में, हर्ष गुर्ग ने अलग-अलग तत्वों को एक सामंजस्यपूर्ण दृश्य कथा में बुना, प्रत्येक फ्रेम को गतिशीलता और लय से भर दिया। इस बीच, कोरियोग्राफर दिनेश साहनी ने मनमोहक नृत्य दृश्यों को कोरियोग्राफ करने में अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल किया, जो संगीत के पूरक थे, और उत्पादन में दृश्य अपील की एक और परत जोड़ दी।

कास्टिंग मैजिक: डीएस क्रिएशन

“आईफोन” के लिए कास्टिंग को डीएस क्रिएशन द्वारा सावधानीपूर्वक संभाला गया, जिससे यह सुनिश्चित हुआ कि प्रत्येक कलाकार स्क्रीन पर अपना अनूठा करिश्मा लाए। प्रतिभा के प्रति उनकी गहरी नजर और शिल्प के प्रति समर्पण ने यह सुनिश्चित किया कि कलाकारों ने कहानी में जान फूंक दी, जिससे यह दर्शकों के लिए प्रासंगिक और आकर्षक बन गई।

जैसे ही अंतिम रूप दिया जाता है और अंतिम संपादन सफल होते हैं, “आईफोन” इसमें शामिल सभी लोगों की सहयोगात्मक भावना और रचनात्मक सरलता के प्रमाण के रूप में खड़ा होता है। मनमोहक दृश्यों, रूह कंपा देने वाले संगीत और भावनात्मक कहानी कहने के मिश्रण के साथ, यह संगीत वीडियो दर्शकों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है। रितु लखीना, क़ासिम हैदर क़ासिम और उनकी प्रतिभाशाली टीम दुनिया के सामने अपनी महान कृति का अनावरण करते हुए, दर्शकों को माधुर्य और भावना की एक मनोरम यात्रा पर आमंत्रित करते हुए देखते रहें।