मां दुर्गा की महिमा में रितेश पांडे ने गाया नवरात्र स्पेशल गाना “माई दुलारेली”, जो भक्ति भाव से है ओत प्रोत

Entertainment

शारदीय नवरात्रि की धूम अभी से ही चारों फिजाओं में दिखाई देने लगी है, जहां हर जगह नवरात्रि की तैयारी चल रही है. वहीं भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हो रहे हैं जो मां दुर्गा की महिमा को अपने अंदाज में प्रस्तुत कर रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी के लोकप्रिय गायक और अभिनेता रितेश पांडे का एक बेजोड़ देवी गीत “माई दुलारेली” रिलीज हुआ है, जो माता के भक्तों को तो खूब पसंद आ ही रहा है, साथ ही भोजपुरी सुनने वाले लोगों को भी यह गाना अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। “माई दुलारेली” को रितेश पांडे ने अपने अंदाज में भक्ति भाव में लीन होकर गया है। इस गाने का सुरमई संगीत सुनने वालों के दिलों के तार को छेड़ता है।

बात अगर देवी गीत “माई दुलारेली” थीम की करें तो इस गाने में रितेश पांडे ने यह बताया है कि जब दुनिया में कोई बेसहारा हो जाता है, और पूरी दुनिया उसको दुत्कारती है, तब कोई और नहीं, माता रानी ही उसे दुलार करती हैं। माता रानी की कृपा उन पर बरसती है। गाने में रितेश पांडे ने मां की महिमा को उनके दयालुता और मातृत्व भाव को प्रदर्शित करते हैं। यह इस गाने की खूबसूरती है जो दर्शकों को पसंद भी आ रही है और वे लोग इस बार-बार सुन भी रहे हैं जिस वजह से यह गाना तेरी जो वायरल हो रहा है। इस देवी गीत में रितेश पांडे ने फिर से अपनी छाप छोड़ी है और उन्होंने बता दिया है कि चाहे गाना कोई भी हो वह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कोई कोर असर नहीं छोड़ते हैं।

रितेश पांडे का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसके प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने भी इस गाने की तारीफ की है और कहा है कि मां दुर्गा भवानी के नव रूपों को समर्पित यह गाना बेहद खास है। इसे भोजपुरी संगीत प्रेमियों का प्यार और आशीर्वाद मिले, हम यह कामना करते हैं। उन्होंने कहा कि 2 दिन बाद नवरात्रि की शुरुआत होगी, लेकिन उससे पहले हमने एक से बढ़कर एक गाने माता की भक्ति में प्रस्तुत किए हैं, और आगे भी संगीत की ऐसी प्रस्तुति लेकर आते रहेंगे। टी-सीरीज हमार भोजपुरी अपने दर्शकों के हर पर्व त्यौहार, उत्सव और इमोशन को सेलिब्रेट करता है और यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

आपको बता दें कि रितेश पांडे के देवी गीत “माई दुलारेली” के गीतकार आर आर पंकज हैं। संगीतकार अंजनी सिंह हैं।