हम जीतें तो EVM हैक, आप जीते तो ठीक… रवि शंकर प्रसाद ने विपक्ष पर साधा निशाना

Blog Cover Story बिहार लोकसभा चुनाव 2024

पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने ईवीएम पर सवाल खड़ा करने वाले विपक्षी पार्टियों से भी कड़े सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी बताएं कि आपका एजेंडा क्या है? मोदी जी को गाली देना तो आपका एजेंडा है यह मैं जानता हूं लेकिन बिहार के विकास के लिए क्या एजेंडा है।

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि हमने जो विकास किया और आगे जो करेंगे वह तो हम बतायेंगे और बता भी रहे हैं, लेकिन आप क्या करेगें? उन्होंने विरोधी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि थोड़ा सा आप सीखे। आप 2014 में हार गए, 2019 में हार गए और 2024 में बिहार में मध्य प्रदेश हार गए, राजस्थान हार गए, कई राज्य के चुनाव आप हार गए तो ईवीएम पर सवाल खड़ा करने लगे।

उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियाँ चुनाव हारे तो ईवीएम खराब, आप जीते तो ठीक, 10 साल मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री रहे हैं तो ईवीएम खराब नहीं हुआ, ममता बनर्जी 10 साल से मुख्यमंत्री हैं तो ईवीएम खराब नहीं हुआ, अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने तो ईवीएम खराब नहीं हुआ है। यह क्या फिजूल का तर्क है आप कितने हताश हो गए हैं।

इतना ही नहीं रविशंकर प्रसाद ने लालू यादव पर भी बोला है। उन्होंने कहा कि ये परिवारवाद के लोग हैं, पति के बाद पत्नी मुख्यमंत्री, पत्नी के बाद बेटा मुख्यमंत्री, अभी उनके यहां बहनों की फौज चल रही है।