पटना साहिब के माननीय सांसद श्री Ravi Shankar Prasad

Cover Story

लाइव एक्सप्रेस , पटना: रवि शंकर प्रसाद के पटना साहिब से एनडीए की उम्मीदवारी पर ऋतुराज सिन्हा ने कहा बीजेपी की पहचान अनुशासन है। बीजेपी में राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय जो होता है वो सर्वमान्य होता है। पार्टी ने माननीय रवि शंकर प्रसाद जी को यहां से पुनः प्रत्याशी बनाया है तो कहीं ना कहीं उनकी लंबी राजनीति को ध्यान में रखा गया है। पिछले 24 साल से रविशंकर जी ने एक सांसद के रूप में केंद्रीय मंत्री के रूप में बिहार और पटना की जनता की लगातार सेवा की है।

‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ Ravi Shankar Prasad

आज माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। इस अवसर पर मैंने अपने लोकसभा चुनाव क्षेत्र अंतर्गत कुम्हरार विधानसभा में कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री जी की प्रेरणादायी संबोधन को सुना।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ के निमित्त महत्वपूर्ण सुझाव दिए, कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और कार्यकर्ताओं से NDA सरकार की योजनाओं से आम जनमानस के जीवन में आए सार्थक परिवर्तन व जनसंपर्क के दौरान आम नागरिक के द्वारा दिए गए प्रतिक्रियाओं के बारे में जाना। हर कार्यकर्ता ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ बनाने हेतु पूर्णतः प्रतिबद्ध है।