पूर्व उप महापौर प्रयागराज पहुँचीं विक्रांत सिंह की फ़िल्म सईया जी की जय हो की शूटिंग पर.!

Blog City/ State Cover Story Entertainment
                   
उत्तरप्रदेश की संगम नगरी में आजकल भोजपुरी फ़िल्म सईया जी की जय हो कि शूटिंग जोर शोर से चल रही है । सईया जी की जय हो .! यह सुनते ही आपके मन मष्तिष्क में क्या ख्याल आएगा ? यही की एक पत्नी अपने पति की जय जयकार कर रही है लेकिन यह सिर्फ इतना भर ही नहीं है, बल्कि यह एक फ़िल्म का टाइटल है जिसका भव्य मुहूर्त उत्तरप्रदेश की संगम नगरी प्रयागराज में किया गया । प्रयागराज में इस फ़िल्म की शूटिंग मुहूर्त के साथ ही शुरू हो गई है । फ़िल्म की कहानी एक रोमांटिक कॉमेडी कहानी पर आधारित है जिसमें दर्शको को भरपूर आनंद मिलने वाला है । प्रयागराज के खूबसूरत संगम के तटों पर इस फ़िल्म की शूटिंग की जाएगी । वैसे तो प्रयागराज अपने आध्यात्मिक और एकेडमिक महत्वों के लिए जाना जाता रहा है लेकिन विगत कुछ वर्षों से फिल्मकारों के बढ़ते रुझानों के चलते अब इस संगम नगरी में फ़िल्म उद्योग को भी अच्छा खासा महत्व मिलना शुरू हो गया है । फ़िल्म सईया जी की जय हो में पति पत्नी की नोकझोंक और उस रिश्ते के आसपास के लोगों के साथ के तालमेल को उकेरा गया है । फ़िल्म में एक पत्नीभक्त पति को अपनी पत्नी के प्रति प्यार और समर्पण को बखूबी दर्शाया गया है । इस फ़िल्म की शूटिंग आगामी पखवाड़े तक प्रयागराज व आसपास के लोकेशन पर की जाएगी ।
                              फ़िल्म की शूटिंग पर भाजपा की चंदौली जिला प्रभारी सह प्रदेश मंत्री श्रीमती अनामिका चौधरी पहुंची थी , सेट पर पहुँचने के बाद श्रीमती अनामिका चौधरी ने बताया कि आज हम इस फ़िल्म की शूटिंग पर आए हैं , यह एक माहौल आज की वर्तमान सरकार ने बनाकर दिया है कि आप प्रदेश में निर्भीक होकर कहीं भी शूटिंग कर सकते हैं, इसमें प्रशासन का भरपूर सहयोग मिलता रहेगा। फ़िल्म सईया जी की जय हो कि बारे में बात करते हुए श्रीमती चौधरी बताती हैं कि यह एक बेहतरीन फ़िल्म बन रही है , एक पति पत्नी के रिश्ते पर आधारित ऐसी मनोरंजक फ़िल्म को सबको देखना चाहिए । श्रीमती अनामिका चौधरी आज के दौर में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश मंत्री और उत्तरप्रदेश के चंदौली जिले की प्रभारी भी हैं । ये पूर्व में प्रयागराज की उपमहापौर भी रह चुकी हैं ।
                     एस डी आर एस इंटरटेनमेंट और मान्या फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म सईया जी की जय हो के निर्माता हैं किरन सिंह व अमलेश जी । फ़िल्म के निर्देशक हैं सुनील मांझी, छान्यांकन कर रहे हैं डी के शर्मा, मुख्य सहायक निर्देशक हैं मिलन मंजोशी । फ़िल्म में संगीत दिया है प्रसिद्ध संगीत निर्देशक मधुकर आनंद ने , जिनके बनाये हुए धुन पर नृत्य निर्देशन कराते नजर आएंगे कानू मुखर्जी । फ़िल्म सईया जी की जय हो के स्टार कास्ट हैं विक्रांत सिंह, चांदनी सिंह ( चुड़ैल ), प्रीति मौर्या, सुधीर सिंह, जोया खान, महेश आचार्या, प्रेम दुबे, माया यादव, जय प्रकाश, संजय वर्मा, मटरू, संजू सोलंकी, परी सिंघानिया, रिंकू आयुषी, सौरभ रसगुल्ला, प्राची सिंह, राशि मांझी, साहिल शेख़, सुबोध दादा, हिमेश शर्मा ।