सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म “लाडला 2” का फर्स्ट लुक आउट, ट्रेलर 14 अगस्त को होगा रिलीज

Entertainment


यशी फिल्म्स प्रा. लि. कृत और अभय सिन्हा निर्मित भोजपुरी फिल्म “लाडला 2” का फर्स्ट लुक आज आउट कर दिया गया है। इस फिल्म में  सुपर स्टार खेसारीलाल यादव मुख्य भूमिका में हैं, जिसका एपीयरेन्स फिल्म के फर्स्ट लुक में भी देखने को मिल रहा है। फिल्म के फर्स्ट लुक में खेसारीलाल यादव और माया यादव का एपीयरेन्स खास नजर आ रहा है। यह फिल्म लाडला का सीक्वल है, जो साल 2015 में रिलीज हुई थी। तब यह फिल्म ब्लॉक बस्टर रही थी और उससे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब इस फिल्म का सीक्वल “लाडला 2” के रूप में बनकर तैयार है, जिसका ट्रेलर आगामी 14 अगस्त को इंटर 10 रंगीला और यशी फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म “लाडला 2”, माँ – बेटे के प्रेम और वात्सल्य आधारित रिश्ते की अभिव्यक्ति होने वाली है। ये कहना है फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा का। उन्होंने कहा कि फिल्म “लाडला 2” एक बेजोड़ सामाजिक और पारिवारिक फिल्म है। इसका निर्माण हमने भव्यता के साथ किया है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म का पहला पार्ट सुपर डूपर हिट रहा था। इसलिए हमने फिल्म को इस तरह से बनाया है कि फिल्म लोगों को मनोरंजित करे और उन्हें फिल्म की यूनिक होने का एहसास हो। अभय सिन्हा ने कहा कि यशी फिल्म्स ने हमेशा भोजपुरी की प्रतिनिधि सिनेमा बनाने का प्रयास किया है, जिसे दर्शकों ने ना सिर्फ पसंद किया है, उन्होंने हमारी फिल्म को सर आँखों पर बिठा लिया। यह सिलसिला फिल्म “लाडला 2” में भी जारी रहेगी। इस फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहद शानदार काम किया है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। फर्स्ट लुक के बाद इसके विजुअल की एक झलक 14 अगस्त को फिल्म के ट्रेलर में दिखेगी। आप जरूर देखें।

उन्होंने बताया कि फिल्म “लाडला 2” का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है, जो एक मंजे हुए निर्देशक हैं और उनकी फिल्मों को खूब सराही जाती है। फिल्म में खेसारीलाल यादव और माया यादव के साथ मेघा श्री, अमित शुक्ला, अनूप अरोड़ा, एयाज़ खान और रश्मि शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के सह निर्माता अनिल कुमार सिंह और विवेक कुमार हैं। गीतकार अरविन्द तिवारी, विनय निर्मल, सत्या सावरकर और बबुआ विकास हैं। संगीतकार ओम झा हैं। डीओपी वासु हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। कथा राजन अग्रवाल का है। संवाद विराज मिश्रा का है। संकलन जितेंद्र सिंह जीतू का है। कोरियोग्राफी राम शेवक मेवालाल गुप्ता हैं।