फिल्म “संकट मोचन हनुमान” का फर्स्ट लुक

Entertainment
लखनऊ – राम मंदिर के निर्माण की स्वर्णिम गाथा पर बनी अवधी फिल्म “संकट मोचन हनुमान” का फर्स्ट लुक मकर संक्रांति पर्व पर आउट किया गया है। इसमें अरविंद अकेला “कल्लू” का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। अरविंद अकेला कल्लू फर्स्ट लुक में हनुमान की भूमिका में नजर आ रहे हैं और उनके माथे पर चन्दन का तेज बेहद आकर्षक है। फिल्म के लुक में अरविंद अकेला कल्लू ने हनुमान जी का गदा अपने हाथ लिए हुए प्रभु श्री राम की प्रतिमा से निकले हुए दिख रहे हैं जो यह प्रदर्शित करता है । कि फिल्म धार्मिक से भी भरपूर होने वाली है।
जिया इनफोक्स फिल्म क्रियेशन व किलोवोल्ट्स के प्रस्तुत अवधी फिल्म “संकट मोचन हनुमान” के निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी व अभिषेक श्रीवास्तव और सह निर्माता अनुष्का दूबे हैं, जिन्होंने कहा कि इस फिल्म की यूएसपी इसकी बेजोड़ कहानी है जो दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करेगी और उन्हें खूब पसंद आएगी। फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट भी हम जल्द ही अनाउंस करेंगे। यह फिल्म बेहद खास है और इसे हमने पूरी भव्यता के साथ बनाया है, तो हम उम्मीद करेंगे कि दर्शकों का भी प्यार खूब मिले। उन्होंने कहा फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है यह जब फिल्म रिलीज होगी तब दर्शकों को भी महसूस होगा।
वही अरविंद अकेले “कल्लू” ने अवधी फिल्म ” संकट मोचन हनुमान” को लेकर फिल्म के निर्माता धीरेन्द्र मणि त्रिपाठी, अभिषेक श्रीवास्तव और निर्देशक चन्दन कन्हैया उपाध्याय की तारीफ की है। अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि यह फिल्म पूरी तरह से मनोरंजक है। एक अच्छी फिल्म बनी है। और जब भी यह रिलीज़ होगा तो दर्शक इसे जाकर सिनेमा घरों में देखें और फिल्म देखने के बाद और लोगों को इसके प्रति जागरूक करें। निर्देशक चन्दन कन्हैया उपाध्याय ने कहा कि हमने इस फिल्म को कड़ी मेहनत से बनाई है। हमने इस फिल्म की शूटिंग राम की नगरी अयोध्या और मुंबई में की है। फिल्म के लोकेशन कहानी के अनुसार हैं, जो फिल्म की खूबसूरती को बढ़ाने वाली है। फिल्म के गीत संगीत भी लाजवाब हैं, जो दर्शकों के दिलों को छू लेगी।
आपको बता दें कि अवधी फिल्म ” संकट मोचन हनुमान” में अरविंद अकेला “कल्लू” के साथ शिवानी गुप्ता ,अभिनव तिवारी, रक्षा गुप्ता, विमल पांडेय, श्वेता झा, समर्थ चतुर्वेदी,अनिल रस्तोगी, नवल शुक्ला, नरेन्द्र पंजवानी,ज्योति कलश, रीना रानी, कृष्णा यादव, रश्मि पाठक,वंदना शुक्ला, एवं अन्य स्थानीय कलाकार अभिनय करते हुए नजर आयेगे । फिल्म की कहानी राजेश पांडेय ने लिखी है। संगीतकार ओम झा है। गीतकार प्यारेलाल यादव , राकेश निराला, राजेश पांडेय और सत्य सावरकर हैं। पीआरओ अरविंद मौर्य हैं। डीओपी महेश वैकेट, कोरियोग्राफर राम देवर्न, कानू मुखर्जी,कला संजय कुमार का है। मारधाड़ राजकुमार का है । संकलन प्रीतम व पोस्ट प्रोडक्शन 3 स्टूडियो का है.