2 कट्ठा जमीन के लिए मर्डर,आरा में बाप बेटे की गोली मारकर हत्या

City/ State Cover Story स्थानीय समाचार

लाइव एक्सप्रेस , आरा: बिहार के आरा में 2 कट्ठा जमीन को लेकर दो लोगों की हत्या कर दी गई. यहां हथियार बंद बदमाशों ने बाप बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब मृतक अपने परिवार के लोगों के साथ खेत में गेहूं की फसल की कटाई कर रहे थे. इसी दौरान गांव के दर्जन भर बदमाश हथियार से लैस होकर आए और पूरे परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी में पिता और पुत्र को गोली लगी और उनकी मौत हो गई.

घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव की है. मृतकों की पहचान रघुनीपुर गांव निवासी 65 वर्षीय रामाधार और उनके मंझले बेटे 45 वर्षीय मुकेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. मृतक रामाधार हत्या आरोपी थे. वह दो महीने पहले ही जेल से जमानत पर छुटकर बाहर आए थे.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरा सदर एसडीपीओ परिचय कुमार भी मौके पर पहुंचे. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद माहौल तनावपूर्ण है जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रघुनीपुर गांव में रामाधार सिंह का गांव के कुछ लोगों के साथ दो कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इस जमीन को लेकर पहले भी हत्या और मारपीट की घटना हुई थी.