15वीं AU जयपुर मैराथन का ‘इवेंट कैलेंडर’ लॉन्च किया, 4 फरवरी को होगी मैराथन

Sports स्थानीय समाचार

जयपुर। वर्ल्ड ट्रेड पार्क और संस्कृति युवा संस्था द्वारा एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक के सहयोग से आयोजित होने वाली 15वीं एयू जयपुर मैराथन की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 4 फरवरी को एयू जयपुर मैराथन का आयोजन किया जाएगा। इसी कड़ी में बुधवार को 15वीं एयू जयपुर मैराथन का इवेंट कैलेंडर लॉन्च किया गया। आवास फाइनेंर्स और मेडिकल पार्टनर नारायणा हेल्थ हॉस्पिटल इवेंट के पार्टनर हैं।

इवेंट कैलेंडर लॉन्च के बाद बाईस गोदाम स्थित संडे होटल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पं. सुरेश मिश्रा ने बताया कि एयू जयपुर मैराथन की तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही है। मैराथन से अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने के लिए 18-30 जनवरी तक कॉर्पोरेट कनेक्ट प्रोग्राम और स्कूल-कॉलेज यूथ कनेक्ट प्रोग्राम चलाया जा रहा है। 20 जनवरी को सेंट्रल पार्क में मेगा बूट कैंप आयोजित होगा। वहीं 21 जनवरी को स्वच्छथॉन रन एयू के साथ जयपुर मैराथन से जुड़े प्रदीप यादव बेफ़ुट रनिंग वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे। 23 जनवरी को टी-शर्ट व मेडल लॉन्च और 30 जनवरी को टॉर्च सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। 2-3 फरवरी को बिब एक्सपो का उद्घाटन समारोह होगा। 2 फरवरी को जयपुर रनर्स अवार्ड कार्यक्रम रखा गया है। इसके बाद 4 फरवरी को एयू जयपुर मैराथन होगी।

वहीं एयू जयपुर मैराथन सीईओ मुकेश मिश्रा ने कहा कि मैराथन के जरिए जयपुर वासियों को स्वस्थ रहने और ट्रेनिंग कैंप से जुड़ने का संदेश दिया जा रहा है। उन्होंने शहरवासियों को अधिक से अधिक संख्या में मैराथन से जुड़ने की अपील की है।

एयू जयपुर मैराथन के आगामी कार्यक्रम –

18-26 जनवरी-कॉरिट कनेक्ट प्रोग्राम

18-30 जनवरी – स्कूल-कॉलेज यूथ कनेक्ट प्रोग्राम

20 जनवरी – मेगा बूट कैप सेंट्रल पार्क

21 जनवरी – स्वच्छयॉन रन और बेयरफुट वर्ल्ड रिकॉर्ड

23 जनवरी- टी शर्ट मेडल लॉन्च

26 जनवरी – गणतंत्र दिवस फ्लैश माँब

30 जनवरी- टॉर्च सेरेमनी

02 फरवरी- जयपुर रनर्स अवॉर्ड

02-03 फरवरी – बिब एक्सपो उद्‌घाटन समारोह

04 फरवरी- एयू जयपुर मैराथन