Dunki Advance Booking: एडवांस बुकिंग में डंकी ने मचाया धमाल, रिलीज से पहले ही कमाए इतने करोड़

Entertainment

डंकी का मुकाबला प्रभास की सालार से है। इस फिल्म को भी एडवांस बुकिंग में अच्छी ओपनिंग मिली है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म डंकी के एक दिन बाद सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

साल बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘डंकी’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। पठान और जवान के बाद यह शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है जो 2023 में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से किंग खान ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हैट्रिक लगाने की कोशिश में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि एडवांस बुकिंग में भी फिल्म को तगड़ा रिस्पॉन्स मिला है।एडवांस बुकिंग में हुई बंपर कमाई
ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में फिल्म ने छह करोड़ 28 लाख का कलेक्शन कर लिया है। जानकारी के अनुसार डंकी के शुरुआती दिन के लिए भारत में 8601 शो के 1,86,753 टिकट बिक गए हैं। बता दें कि ये आंकड़े हिंदी भाषा के 2डी वर्जन के हैं।


सालार से होगी डंकी की टक्कर

फिल्म का मुकाबला प्रभास की सालार से है। इस फिल्म को भी एडवांस बुकिंग में अच्छी ओपनिंग मिली है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म डंकी के एक दिन बाद सिनेमाघरों में पहुंचेगी। हाल ही में इसका दूसरा ट्रेलर जारी किया गया है, जिससे फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है।

डंकी में ये सितारे भी आएंगे नजर

डंकी की बात करें तो इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और ज्योति सुभाष भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में लोगों को कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा का फुल डोज देखने को मिलेगा। शाहरुख और उनके चार दोस्तों की यह कहानी लोगों के दिलों को कितना छूती है यह तो 21 दिसंबर को ही पता चल पाएगा।

 

Film #Dunki Advance booking for Day1 at 10:30am 19 December
Pvr+Inox -90,000
Cinepolis -25,000
Total – 1,15,000 tickets!
This advance is much lower than #Pathan and #Jawan! So day1 business can be ₹35-40Cr only.