Dr. Sunil Verma was honored with Youth Icon Indian Award in Mumbai*

Entertainment

मुम्बई, 9 सितंबर, 2023: आज मुम्बई में इंडिया 24×7 लाइव टीवी न्यूज़ नेटवर्क के प्रधान संपादक डॉ. सुनील वर्मा “सोनू” जी को यूथ आइकॉन इंडियन अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह अवार्ड उन्हें उनके उत्कृष्ट पत्रकारिता कार्य और युवाओं को प्रेरित करने के लिए दिया गया।

डॉ. सुनील वर्मा ने 1995 में अपने पत्रकारिता करियर की शुरुआत की। उन्होंने कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों और टीवी चैनलों के लिए काम किया है। वह एक जाने-माने पत्रकार हैं और उनके कार्यों को कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

डॉ. सुनील वर्मा को यूथ आइकॉन इंडियन अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर उन्हें बहुत खुशी हुई। उन्होंने कहा कि यह सम्मान उनके लिए बहुत मायने रखता है। उन्होंने कहा कि वे हमेशा युवाओं को प्रेरित करने के लिए काम करते रहेंगे।

अवार्ड समारोह में डॉ. सुनील वर्मा ने कहा कि युवा शक्ति भारत के भविष्य है। उन्होंने कहा कि युवाओं को देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए। उन्होंने युवाओं से कहा कि वे शिक्षा और कौशल विकास पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि वे देश के लिए एक सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

डॉ. सुनील वर्मा के सम्मान पर इंडिया 24×7 लाइव टीवी न्यूज़ नेटवर्क के सभी कर्मचारियों ने उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह सम्मान पूरे नेटवर्क के लिए गर्व का विषय है।