`बहू इंतजार कर रहीं, बेटी चुनाव लड़ रहीं…` लालू परिवार को विजय सिन्हा ने खूब सुनाया

City/ State Politics Press Release स्थानीय समाचार

लाइव एक्सप्रेस , पटना: बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. चुनावी मौसम में बीजेपी नेता पूरी तरफ से फायर अंदाज में नजर आये. डिप्टी सीएम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सारण से लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के लोकसभा चुनाव लड़ने पर सीधे निशाने पर रखा. इस दौरान उन्होंन रोहिणी आचार्य को खूब सुनाया. विजय सिन्हा ने कहा कि सारण में लालू जी की बहू इंतजार कर रहीं हैं, उनका क्या दोष था? वह बिहार की बेटी हैं.

बिहार उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि ऐश्वर्या का अपमान करने वाले लोग उस क्षेत्र के लोग से कैसे वोट मांग रहे हैं, सारण की जनता अपनी बेटी के अपमान का बदला लेगी. उन्होंने इंडिया गठबंधन पर तगड़ा हमला बोला. बीजेपी नेता ने कहा कि गठबंधन कहां है आपस में इनके विचार नहीं मिल रहे है. दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच ईलू ईलू है, तो पंजाब में हम आपके है कौन वाली स्थति है. सारे चोर एक हो चुके हैं.

उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि बीजेपी और देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के सेवक के रूप मे काम किया, सबका साथ सबका विकास किया. एक भारत बनाने का काम किया, जातीय जहर को खत्म किया. लोकल फॉर वोकल को बढ़ावा दिया. डिजिटल इंडिया में युवाओं को जोड़ने का काम किया, हर घर मोदी और मैं भी चौकीदार कहने का काम किया.
बीजेपी नेता विजय सिन्हा ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी लोग आरोप लगाते है. एक करोड़ 80 लाख नए मतदाता कर्मी मतदान करेंगे. देश का सम्मान विश्व में बढ़ाया. देश के हर वर्ग की जनता को सम्मान दिया. उन्होंने इस दौरान पीए मोदी के कामों को गिनाया.

विजय सिन्हा ने कहा कि 80 करोड़ लोगों के लिए अनाज का प्रबंध की, कई नए विश्व विद्यालय और एम्स बनाये गये, खेल से युवाओं को जोड़ा गया. सरकार की कई योजनाओ से देश की जनता को सीधे लाभ मिला है. करोड़ों युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने की कोशश की गयी. युवा अब तय करेगा की किसको वोट देना है.