प्रतिबद्धता से भरे कदम, प्रत्येक शिक्षार्थी की सफलता सुनिश्चित!

Entertainment

एडटेक जगत की अग्रणी इंफिनिटी लर्न बाय श्री चैतन्या,पटना द्वारा वर्टेक्स एजुकेशन का अधिग्रहण किया गया है। पटना के बच्चों के लिए फिजिकल कोचिंग सेंटर का अधिग्रहण शैक्षणिक क्षेत्र में इंफिनिटी लर्न बाय श्री चैतन्या, पटना का महत्वपूर्ण विस्तार है। इसके जरिए अब बच्चों की आवश्यकताओं को ध्यान में रख कर उनके बीच शैक्षणिक उत्कृष्ट को स्थापित करना है। इस विषय में इंफिनिटी लर्न बाय श्री चैतन्या की संस्थापक सुषमा बोप्पाना ने बताया कि बिहार में शैक्षणिक उत्कृष्ट को बढ़ाना इंफिनिटी लर्न का प्रमुख उद्देश्य है। इसके तहत बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शैक्षणिक गतिविधि में शामिल किया जाता है। जिसके फलस्वरूप इस वर्ष राष्ट्रीय स्तर पर NEET, JEE Main & JEE Advanced  में हमारे बच्चों ने AIR -1 रैंक हासिल करने में सफल रहे। यह हमारे समर्पण और प्रतिबद्धता की वजह से संभव हो सका है। इस दृष्टिकोण से पटना में वर्टेक्स एजुकेशन अब इंफिनिटी लर्न बाय श्री चैतन्या के अधीन संचालित किया जायेगा। इस शैक्षणिक कार्यक्रम के साथ हमारा लक्ष्य सीधे तौर पर पटना के बच्चों की जरूरत को पूरा करते हुए दक्ष शिक्षकों द्वारा गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना है। साथ ही शैक्षणिक विषय विशेषज्ञ का उपयोग कर सहयोगात्मक शैक्षणिक वातावरण और मजबूत प्रतिबद्धता के साथ हम पटना में उत्कृष्ट संस्थान बनने को कृत संकल्पित हैं।

इंफिनिटी लर्न बाय श्री चैतन्या के फाउंडिंग सी ई ओ उज्जवल सिंह ने इंफिनिटी लर्न के विस्तार को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि बिहार और उसके पड़ोसी राज्यों में जनसंख्या के अनुसार हम यहां के बच्चों के बीच गुणवत्तापूर्ण शिक्षा को सुलभ बनाने आए हैं। इसमें हम उच्च मानकों के पाठ्यक्रम के साथ अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और अंतरराष्ट्रीय स्तर के अप्रोच को बढ़ावा देंगे ताकि बच्चे उसका लाभ लेकर हर तरह से दक्ष हो सके। इसमें हमारे समर्पित शिक्षकों के साथ-साथ पटना के छात्रों और उनके अभिभावकों के लिए जिसमें अध्याय की शुरुआत की गई है, जिसमें हम समृद्ध शिक्षक अनुभव के साथ विस्तृत पाठ्यक्रम को लागू करने वाले हैं।

वर्टेक्स एजुकेशन के सह-संस्थापक श्री राम पांडे ने कहा कि हम पटना के अभिभावकों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए हमारी प्रतिबद्धता अटल है और इंफिनिटी लर्न बाय श्री चैतन्या के साथ संबंधता एक लक्ष्य के लिए स्वागत योग्य है जिसके शैक्षणिक यात्रा क्रम में निर्बाध, समृद्ध और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा महत्वपूर्ण कड़ी है।

हमारे बारे में ….

इंफिनिटी लर्न  बाय श्री चैतन्या भारत का एकमात्र एड्टेक प्लेटफार्म है जहां बड़े पैमाने पर परिणाम आधारित शिक्षा को प्रोत्साहित किया जाता है। इसका मकसद हर शिक्षार्थी की क्षमता को बढ़ाना और उन्नयन करना है। अब तक 7 मिलियन से अधिक पंजीकृत छात्र इससे जुड़े हैं।इसके अलावे 750 हजार छात्रों ने प्रीमियम कंटेंट ले रखा है।हमारा मंच विधिक अध्ययन संस्थाओं से समृद्ध है जिसमें आधुनिक शैक्षिक आवश्यकताओं के अनुरूप प्रसन सामग्रीय और सहज शिक्षण उपकरणों का व्यापक संग्रह बेहद खास है। इंफिनिटी लर्न की प्रतिबद्धता बच्चों के शैक्षणिक और व्यक्तिगत विकास को बढ़ावा देना,  वह भी गुणवत्तापूर्ण सामग्री के साथ है। इसके अलावा निरंतर प्रयास और नवाचार निहित माहौल को स्थापित करते हुए व्यापक दृष्टिकोण से सीखने के अनुभव को सरल बनाकर बच्चों की प्रगति को सशक्त बनाना भी हमारा मकसद है।