साँई की महिमा पर बनी दो एपिसोड की सीरीज मास्क टीवी ओटीटी पर हुई रिलीज़ – चिरंजीवी भट्ट .!

Entertainment
भारत मे आजकल पर्व त्योहारों की धूम मची है । अभी हाल फिलहाल पवित्र सावन मास बिता और फिर रक्षाबंधन के बाद श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के साथ ही आजकल मुम्बई में गणपति का जोर चल रहा है, ऐसे भक्तिमय माहौल में निर्माता अंजू भट्ट और चिरंजीवी भट्ट मास्क टीवी ओटीटी पर साईं भक्तों के लिए एक छोटा सा तोहफ़ा लेकर आए है । जो आगामी गुरुवार से मास्क टीवी ओटीटी पर वेबकास्ट के लिए तैयार है । यह दो एपिसोड की वेबसिरिज विशेषकर साईं भक्तों की विशेष डिमांड को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है , जिसका प्रसारण भी साईं पूजा के विशेष मौक़े पर दर्शकों के लिए उपलब्द्ध कराया जाएगा । 50-50 मिनट की दो एपिसोड की यह सीरीज साईं बाबा के 28 सितम्बर को होने वाले पर्व के उपलक्ष्य में प्रसारित होने वाला है ।
वैसे भी मास्क टीवी ओटीटी समयानुकूल और परिस्थितिजन्य फिल्में व वेबसिरिज लेकर आने के लिए ही दर्शकों के बीच मे प्रसिद्ध है । और इसपर पहले से ही मिशन सेवेंटी, एंजेल्स , मसूरी हाउस , बुरहान हीरो या विलेन , लीच , डबल शेड्स , आजमगढ़ , आरती जैसे कई विषयप्रधान फिल्में व वेबसिरिज प्रसारित हो रही हैं । इन सीरीज और फिल्मों की ट्रैफिक भी अच्छी खासी मात्रा में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की व्यूवरशिप को इंगेज किए हुए है । और यह एक इसके निर्माताओं और प्लेटफॉर्म की उपलब्द्धि ही कही जाएगी । मास्क टीवी ओटीटी पर यदि आप सर्च करें तो आतंकवाद, समलैंगिकता, अध्यात्म और तमाम तरह की जेनरेशन के लिए प्रोजेक्ट्स उपलब्ध हैं जिनसे की आप जब चाहें अपना मनोरंजन कर सकते हैं । इसी तरह से साँई की महिमा इन निर्माताओं की एक ऐसी कोशिश है जहाँ साँई के विश्व में फैले भक्त उनकी जीवन गाथा कम समय में समझने और उसे आत्मसात् करने का प्रयास इसी मास्क टीवी ओटीटी के माध्यम से कर पाएँगे ।
मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर कई एक्सक्लूसिव प्रोजेक्ट्स का अंग्रेज़ी और उनके डब किए वर्जन में दर्शक आनन्द पा सकेंगे । इस प्लेटफ़ॉर्म पर हॉलीवुड की प्रसिद्ध स्नेक 3 , हैज़मेट, फाइन्डर्स एंड कीपर्स जैसी कई शानदार फ़िल्में भी उपलब्ध हैं।
यहाँ पाताली राक्षस के नाम से अंग्रेज़ी फ़िल्म अंडरग्राउंड मॉनस्टर्स को भोजपुरी दर्शकों के लिए विशेष रूप से स्ट्रीम किया जा रहा है। चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार आने वाले समय में बहुत से सरप्राइज़िंग एलीमेन्ट्स मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म के ज़रिए देखने को मिलेंगे । यह ओटीटी प्लेटफॉर्म सिर्फ दर्शकों की डिमांड के अनुसार ही सीरीज और फिल्में लेकर आता है जिससे दर्शक हर प्रकार के मनोरंजन का लाभ एक ही जगह पा सकें ।