चिराग पासवान बोले- ‘जिस तरीके से 10 सालों से मैं जमुई से जुड़ा, शायद ही कोई सांसद जुड़ेंगे’

Blog City/ State Cover Story Politics Press Release

लाइव एक्सप्रेस पटना: जमुई: लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज हो चुका है और सियासतदानों ने मैदान में अपने-अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं. जमुई लोकसभा सीट से लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के उम्मीदवार अरुण भारती जो चिराग पासवान के बहनोई और दिवंगत रामविलास पासवान के दामाद हैं उनको उतारने के बाद से भीतरी-बाहरी की लड़ाई शुरू हो गई है. जिस पर चिराग पासवान ने जवाब देते हुए कहा कि जमुई में बाहरी-भीतरी का कोई मतलब नहीं है. राजद सुप्रीमो की सुपुत्री भी जहां से चुनाव लड़ रही हैं, वहां उनपर भी यही आरोप लग रहे हैं.

चिराग पासवान ने कहा भीतरी का इस प्रकार के आरोप का कोई मतलब नहीं. जिस तरीके से 10 सालों से मैं जमुई से जुड़ा हूं, शायद ही कोई सांसद जुड़ा होगा. दो-दो बार मुझे यहां का प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य मिला, मुझे पूरा विश्वास है जिस तरह से जमुई की जनता ने मुझे स्वीकारा, उसी तरीके से उतना ही प्यार जमुई लोकसभा के वर्तमान एनडीए उम्मीदवार को देंगे.

जमुई पहुंचे सांसद चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर चल रही तैयारियों का जायजा लिया. चिराग पासवान वे कहा कि “देश के प्रधानमंत्री चुनने का ये चुनाव है, ऐसे में उन्हें लगता है कि ‘मोदी की गारंटी’ पर लोग जिस तरह से भरोसा करने लगे है. उम्मीद ही नहीं पूरा भरोसा है कि प्रधानमंत्री ने जो 400 पार का लक्ष्य रखा है उसको पार करेंगे. उसमें बिहार की 40 में से 40 सीट जीतेंगे जो अहम योगदान होगा, बिहार की 40 लोकसभा सीटों में जमुई लोकसभा सीट भी आती है.