एयू जयपुर मैराथन में हिंदुत्व का उत्सव दौड़ते कदमों के संगः पं. सुरेश मिश्रा

City/ State Cover Story Entertainment
आगामी रविवार को सबकी छुट्टीयां खास रहने वाली है, क्योंकि उसदिन छुट्टियों को सेलिब्रेट करने के लिए एक बेहतरीन मौका है । राजस्थान की पिंक सिटी नाम से मशहूर जयपुर शहर में 4 फरवरी को दुनिया का चौथा सबसे बड़ा मैराथन का आयोजन होने जा रहा है । एयू जयपुर मैराथन का आयोजन जयपुर के स्थानीय निवासी पंडित सुरेश मिश्रा करने वाले हैं । वो विगत 15 सालों से लगातार इस मैराथन का आयोजन करते आ रहे हैं । इसबार के आयोजन के बारे में पंडित सुरेश मिश्रा कहते हैं कि जयपुर मैराथन में अब की बार लाखो धावक जय श्री राम के उद्घोष के साथ अपनी मैराथन को तय करेंगे । इस मैराथन में अंजू भट्ट और चिरन्जीवी भट्ट की फिल्म हिंदुत्व के कलाकार सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में शामिल होंगे । यह इस मैराथन के लिए और पूरे देश के लिए भी एक शुभ संदेश है क्योंकि जहाँ राम हैं, वहाँ तो सनातानी हिंदुत्व ही शोभायमान होगा ।
मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर आगमी 9 फ़रवरी को स्ट्रीम होने जा रही फिल्म हिंदुत्व की प्रोड्यूसर्स में से एक अन्जु भट्ट बड़े गर्व से बताती हैं कि हमारे राष्ट्रीय चेतना का प्रतीक राम मन्दिर कि प्रतिष्ठा को समर्पित जयपुर मैराथन में मास्क टीवी के टीम की उपस्थिती गौरवशाली पल होगा । हिंदुत्व फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले भजन सम्राट अनुप जलोटा, फिल्म के मुख्य अभिनेता आशीष शर्मा, फिल्म के निर्माता चिरन्जीवी भट्ट ,मास्क टीवी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट और फिल्म के लेखक निर्देशक करण राजदान मैराथन रनर्स को चीयर करने और अपनी फिल्म के प्रचार के लिए जयपुर पहुँचेंगे ।
इस एयू जयपुर मैराथन के लिए यह अति हर्ष का विषय है कि ऐसे किसी अंतर्राष्ट्रीय स्तर के भव्य आयोजन में पहली बार भजन सम्राट अनुप जलोटा और उनके साथ आशीष शर्मा 4 फ़रवरी को होने जा रही मैराथन के फ़्लैग ऑफ समारोह की गरिमा बढ़ाते हुए नजर आएँगे।
मास्क टीवी की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट अपने चैनल के जयपुर मैराथन में सहभागी होने पर बेहद उत्सहित हैं और प्रोजेक्ट एंजेल्स की यह युवा राइटर डायरेक्टर चाहती हैं कि मास्क टीवी ओ टी टी प्लेटफ़ॉर्म पर हर तरह के बेहतरीन कन्टेन्ट परोसे जाएं जहां वो एक्सक्लूसिव राइट्स के साथ साथ बेहतरीन एंटरटेनमेंट प्रदान करे । यहां आज के डिजिटल युग में हर तरफ कन्टेन्ट से सेलिब्रिटी है और मास्क टीवी ओटीटी पर ऐसी सेलिब्रिटीज का हर समय स्वागत है । यह सारी जानकारी फ़िल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दिया ।