भाई सुशील मोदी….बोलकर खूब भावुक हुए लालू यादव, कैंसर की खबर ने हैरान किया, बहुत दुखी हैं….

Cover Story बिहार लोकसभा चुनाव 2024

लाइव एक्सप्रेस पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को एक्स पर ट्वीट कर कैंसर होने की जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे. वहीं, इस सूचना के बाद राजनीतिक दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. इस पर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने भी एक्स पर अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि ‘भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूं’

लालू यादव ने एक्स पर लिखा कि ‘भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूं. 50 वर्षों से उन्हें जानता हूं वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है. परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगलकामना करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे.

बता दें कि सुशील मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर बुधवार को लिखा कि ‘मैं पिछले छह महीने से कैंसर से जूझ रहा हूं. मुझे लगता है कि अब लोगों को यह जानकारी देने का वक्त आ गया है. मैं लोकसभा चुनाव के लिए कुछ नहीं कर पाऊंगा. मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सब कुछ बता दिया है. मैं देश, बिहार और पार्टी के प्रति सदैव आभारी और समर्पित रहूंगा.