बिहार में BJP को लग सकता है तगड़ा झटका!, सांसद अजय निषाद और छेदी पासवान ज्वाइन कर सकते हैं कांग्रेस

Cover Story Politics Press Release स्थानीय समाचार

लाइव एक्सप्रेस , पटना: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में BJP को तगड़ा झटका लग सकता है. सूत्रों के मुताबिक, मुजफ्फरपुर से बीजेपी सांसद अजय निषाद और सासाराम से बीजेपी सांसद छेदी पासवान दोनों कांग्रेस के संपर्क में हैं और जल्द ही कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी सांसद अजय निषाद आज (मंगलवार, 02 अप्रैल) को ही कांग्रेस का हाथ पकड़ सकते हैं. वहीं कांग्रेस नेताओं की ओर से छेदी पासवान से भी संपर्क साधा जा रहा है. बता दें कि इस बार टिकट कटने से दोनों नेता बीजेपी से नाराज बताए जा रहे हैं.

बता दें कि बीजेपी ने इस बार मुजफ्फरपुर से सिटिंग सांसद अजय निषाद का टिकट काटकर राज भूषण निषाद को मैदान में उतारा है. जबकि सासाराम से छेदी पासवान की जगह शिवेश राम को मौका दिया गया है. टिकट कटने के बाद से दोनों नेता काफी नाराज बताए जा रहे हैं.

अजय निषाद का टिकट कटने के बाद से उनके समर्थकों में भी काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है. जानकारी के मुताबिक, अजय निषाद ने हाल ही में अपने कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करके आगामी चुनाव को लेकर चर्चा की थी. जिसके बाद से उनके महागठबंधन में जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं.