वायरल हुआ भोजपुरी लोकगायक प्रमोद प्रेमी का देवी गीत “दियना बारब घिउवा के”

Entertainment
भोजपुरी लोक गायक और सुपरस्टार प्रमोद प्रेमी का नवरात्र स्पेशल देवी गीत रिलीज के साथ वायरल होने लगा है। यह देवी गीत है – “दियना बारब घिउवा के”, जो भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धमाल मचा रहा है प्रमोद प्रेमी का यह गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और यह लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है। इस गाने में प्रमोद प्रेमी ने नवदुर्गा की आराधना अपनी स्टाइल में संगीत के माध्यम से की है जिसकी प्रस्तुति शानदार और मनमोहक है।
प्रमोद प्रेमी का यह गीत “दियना बारब घिउवा के” शक्ति मां दुर्गा की पूजा अर्चना के तरीकों के साथ उनके महत्त्व को बताता है। इस को लेकर प्रमोद प्रेमी ने कहा कि शक्ति की देवी मां दुर्गा शक्ति असत्य पर सत्य की जीत और धर्म पर अधर्म के विजय का प्रतीक है। यह हमारी संस्कृति और धार्मिक परंपराओं में सदियों से चला आ रहा है। हम सभी मां दुर्गा की पूजा पूरे हर्षोल्लास के साथ करते हैं और इस त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं। ऐसे में माता आराधना में संगीत का भी बेहद महत्त्व है, जिसे मैं हर साल मां की चरणों में समर्पित करता हूं। देवी गीत “दियना बारब घिउवा के” ऐसी ही खूबसूरत प्रस्तुति है। उम्मीद करता हूं माता के भक्तों को यह खूब पसंद आने वाली है और यह उनके लिए यादगार भी होने वाला है। वहीं टी सीरीज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि प्रमोद प्रेमी एक स्थापित लोग गायक हैं और उनके गानों को लोगों के बीच खूब सुना जाता है। उनका यह गाना भी बेहद खूबसूरत है, इसे आप जरूर सुनें।
आपको बता दें कि देवी गीत “दियना बारब घिउवा के” को प्रमोद प्रेमी ने अपनी सुरीली आवाज से तो सजाया ही है, साथ ही वे इस गाने के म्यूजिक वीडियो में भी काफी आकर्षक नजर आ रहे हैं। इस गाने के संगीतकार आर्या शर्मा हैं, जो इन दिनों बेहद लोकप्रिय हैं और अपने गाने से सबको सम्मोहित कर लेते हैं।