वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज भोजपुरी फिल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ को मिले 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Entertainment

भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू और ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दी गई है. इस नई जोड़ी की फिल्म फैंस और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री दोनों के लिए बेहद खास है. फिल्म को रिलीज हुई अभी महज कुछ ही दिन हुए है और फिल्म को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 113k से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वही फिल्म यूट्यूब पर अपनी रफ्तार बनाए हुए हैं. फैंस प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बतौर लीड पहली बार देखकर बेहद खुश हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस काजल राघवानी की स्पेशल अपीयरेंस से फैंस को डबल मजा दिला दिया है.

फिल्म मेडिकल कॉलेज में पढ़ रहे प्रदीप पांडे चिंटू और आम्रपाली दुबे के लाइफस्टाल पर अधारित है. चिंटू और आम्रपाली मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई करते हैं. चिंटू थोड़ा शर्मिला लड़का है. वहीं, आम्रपाली को इसमें काफी बोल्ड और दबंग के किरदार में दिखाया है.
लव एंगल पर आधारित इस फिल्म में चिंटू का एक्शन अवतार भी देखने को मिल रहा है. चिंटू, आम्रपाली के प्यार में पागल होते हैं. बाद में एक्ट्रेस को भी उनसे प्यार हो जाता है. इसके बाद अचानक इनकी पारिवारिक और दुश्मनों के साथ लडाई शुरू हो जाती है. फिल्म में एक्ट्रेस काजल राघवानी की स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिल रही है. इसमें वो आइटम नंबर गाना ‘लाल लहंगा’ से अदाएं बिखेरते नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस से नजर हटा पाना मुश्किल है.
फिल्म को लेकर रत्नाकर कुमार ने कहा है कि ये फिल्म यूट्यूब बहुत ही ज्यादा कमाल कर रही है. दर्शकों ने चिंटू और आम्रपाली की जोड़ी को सर आंखों पर बैठा लिया है. इसी प्यार और आशिर्वाद का नतीजा है कि ये फिल्म वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के चैनल पर छाई हुई है. वही इस जोड़ी ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. फिल्म में दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई है.
भोजपुरी फिल्म ‘लव विवाह डॉट कॉम’ के प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह और कोमल जी हैं. निर्देशन का काम अनंजय रघुराज ने किया है. रत्नाकर कुमार ने प्रस्तुत किया है. को-प्रोड्यूसर पदम सिंह हैं. इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू ,आम्रपाली दुबे के साथ अमित शुक्ला, संदीप यादव, करण पांडेय, संजय यादव और ज्योति पांडे अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.
https://youtu.be/CbaJnYAHN50?si=C5mYRjc0JaB3iDsY