संजय पाण्डेय ने जैसे ही कहा कि “हम नहीं सुधरेंगे” तो चाँदनी सिंह ने पकड़ कर रस्सी में बाँध कर घण्टों तक रखा, पोस्टर रिवील ।

Blog Entertainment
कहते हैं कि मकर संक्रांति पर सूर्य के उत्तरायण होते ही अगले दो महीने के लिए शुभ कार्य करने के लिए सारे दरवाजे खुल जाते हैं । इसी तर्ज पर हमारी भोजपुरी फ़िल्म फिल्मों में भी अभिनेता संजय पाण्डेय ने कुछ नया करने का सोंचा तो उसका परिणाम उल्टा ही हो गया और वे बुरे फँस गए। अभिनेता संजय पाण्डेय वैसे तो अपनी साफ सुथरे अभिनय कौशल और दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं लेकिन हाल के दिनों में वे एक हरकत करते पकड़े गए जिसमें उनकी काफी दुर्गति हो गई । दरअसल संजय पाण्डेय अभिनेत्री चाँदनी सिंह को छेड़ने के क्रम में पकड़े गए और फिर परिणामस्वरूप चाँदनी सिंह ने उन्हें रस्से से जकड़कर बाँध दिया और फिर बाद में क्या हुआ यह जानने के लिए आपको फ़िल्म ” हम नहीं सुधरेंगे ” के रीलीजिंग तक का इंतज़ार करना पड़ेगा । इस मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर 15 जनवरी को इस फ़िल्म का एक और पोस्टर रिवील किया गया है जिसमें उपरोक्त घटना का जिक्र किया गया है । इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि एक ओर जहां अभिनेता संजय पाण्डेय को रस्सी से जकड़ा गया है वहीं उनके सामने अभिनेत्री चाँदनी सिंह एकदम रिलैक्स मूड में महारानी जैसे अंदाज़ लेकर बैठी हुई हैं । ऐसे इनोवेटिव आइडिया वाले पोस्टर भोजपुरी फिल्मों में बहुत कम ही देखने को मिलते हैं । एक ओर जहां पर फ़िल्म के सारे मर्द कलाकारों को पोस्टर के टॉप में विभिन्न रिएक्शन लिए चेहरों के साथ जगह दी गई है वहीं नीचे सोलो संजय पाण्डेय व चाँदनी सिंह सारा ध्यान खींचने का काम कर रहे हैं । पोस्टर का कलर टोन भी बेहद संदेशप्रद रखा गया है । यह एक सूर्योदय का क्षण है जिसमें प्राकृतिक वातावरण को बैकड्रॉप में जगह दी गई है । ऐसा प्रकृतिप्रेम भोजपुरी फिल्मों की अलग ही कहानी लेकर आये ऐसा अब दर्शक वर्ग भी चाहने लगा है ।
फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग पूरी हो चुकी है , इस फ़िल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश के गोरखपुर में की गई है जो कि इस फ़िल्म के निर्माता आनंद रूँगटा का गृहजिला भी है । फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन भी अपने अंतिम चरण में है , अगले महीने के शुरुआत में फ़िल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा । फ़िल्म बेहद खूबसूरत बनकर तैयार हुई है ,और पूरी टीम फ़िल्म के प्रदर्शन को लेकर उत्साहित भी है ।
फ़िल्म निर्माता आनन्द रूँगटा के रूँगटा फ़िल्म प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे का निर्देशन किया है निर्देशक सुनील मांझी ने,इस फ़िल्म के लेखक हैं पिंकू दुबे, फ़िल्म हम नही सुधरेंगे के गीत लिखे हैं प्यारे लाल यादव, धरम हिंदुस्थानी व संदीप साजन ने जिसका संगीत निर्देशन किया है जाने माने संगीतकार मधुकर आनन्द व ओम झा ने। फ़िल्म हम नहीं सुधरेंगे के नृत्य निर्देशक हैं रिक्की गुप्ता, छायांकन किया है सरफराज खान ने , फ़िल्म के कलाकार हैं चांदनी सिंह, संजय पांडे, लोटा तिवारी, मनोज टाईगर, केके गोस्वामी, माया, मधु, महेश आचार्य, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, आनंद मोहन , सीपी भट्ट, कृष्ना सुधीर, वीआईवी विजेंद्र, सन्तोष श्रीवास्तव, गजेंद्र व प्रमोद चोखानी । भोजपुरी फ़िल्म जगत के सारे हास्य कलकारों को समेटे इस फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।