अंशुमान सिंह राजपूत और यामिनी सिंह  एक साथ फिल्म ”सरस्वती” की शूटिंग में।

Entertainment

जौनपुर 10 अगस्त 2023 ” सरस्वती ” यह शब्द सुनते ही विद्या की देवी माँ सरस्वती की काल्पनिक छवि हमारे मनः मस्तिष्क में चहुँओर विचरण करने लगती है । हर ओर बस यही लगता है कि सिर्फ पढ़ाई लिखाई के बारे में ही चर्चा हो रही हो । ऐसे में यदि किसी भोजपुरी फिल्म का टाइटल सरस्वती हो तो उसके प्रति सकारात्मक सोंच का प्रकट होना भी शुभ संकेत ही माना जायेगा । उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला में भोजपुरी फ़िल्म के पहले दिन की शूटिंग पर आई मीडिया घरानों से फ़िल्म के बारे में बात करते हुए फ़िल्म के अभिनेता अंशुमान सिंह राजपूत ने बताया कि B4U और नीलाभ तिवारी क्रियेशन्स के संयुक्त प्रयास से बन रही भोजपुरी फ़िल्म ”सरस्वती” की शूटिंग आज से जौनपुर में भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह के साथ कर रहे है । फ़िल्म की कहानी बेहद दमदार और आकर्षक है जिसे हर कोई दुबारा देखना पसंद करेगा । कई भोजपुरी फिल्मो में हमेसा अपने बेबाक बयांन को लेकर चर्चा में रही यामिनी सिंह के साथ फ़िल्मी पर्दे पर अंशुमान सिंह राजपूत अपनी नई पारी की शुरुआत कर चुके है अब देखते  है दोनों की जोड़ी कितनी कमाल पर्दे पर दिखा पाती है।

इस भोजपुरी फ़िल्म ”सरस्वती” में अंशुमान सिंह राजपूत के साथ ,यामिनी सिंह, कुणाल सिंह , शालू सिंह , अजय सूर्यवंशी व कंचन मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं । अंशुमन ने ये भी बताया कि फ़िल्म सरस्वती मूलतः एक नारी प्रधान फ़िल्म है । जो पूरे सभ्य समाज के इर्दगिर्द की घटनाओं को मध्य में रखकर बनाई जा रही है । फ़िल्म की कहानी में इतने उतार चढ़ाव देखने को मिलेंगे की जिसके कारण से इस फ़िल्म से हर कोई अपनेआप को जोड़कर देखने लगेगा । फ़िल्म का मूल भाव मिट्टी से जुड़ा हुआ है ।

फ़िल्म ”सरस्वती” के निर्माता हैं संदीप सिंह , अंजली तिवारी व नीलाभ तिवारी।  फ़िल्म के लेखक हैं सत्येंद्र सिंह जिनकी कहानी का निर्देशन कर रहे हैं विष्णु शंकर बेलु । फ़िल्म सरस्वती के छायाकार हैं विजय मण्डल । अंशुमान सिंह ने एक सवाल के जवाब में बताया कि गीत संगीत भी काफी अच्छे बने हुए प्रतीत होते है । पूरी फिल्म की शूटिंग एक माह तक बनारस व जौनपुर के आसपास ही होने वाली है । फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने है जो सभी लोगो को खूब पसंद आएंगे। इस फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।