‘वीआईपी बहू’ का अनाउंसमेंट, मई में होगी शूटिंग शुरू, पोस्टर जारी

Bhojouri Blog Cover Story
डायरेक्टर मनोज ओझा और प्रोड्यूसर अलक राय ने अठरंगी दुल्हनिया के बाद ‘वीआईपी बहू’ के निर्माण की किया घोषणा, मई में होगी शूटिंग शुरू
फ़िल्म निर्देशक मनोज ओझा जहाँ इन दिनों भोजपुरी फ़िल्म अठरंगी दुल्हनिया से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीं एक और नई भोजपुरी फ़िल्म ‘वीआईपी बहू’ का निर्देशन करने जा रहे हैं। जी हाँ! निर्देशक मनोज ओझा और फ़िल्म निर्माता अलक राय ने नारी सशक्तिकरण को बल देने वाली भोजपुरी फिल्म ‘वीआईपी बहू’ का अनाउंसमेंट मुंबई में विधिवत पूजा अर्चना करके एवं एक पोस्टर जारी करके किया है। अमन मूवी मार्क प्रस्तुत इस फ़िल्म का निर्माण अलक राय बड़े लेबल करने वाले हैं, जिसके निर्देशन की कमान मनोज ओझा संभाल रहे हैं। फिल्म की कथा पटकथा प्रतिमा सिंह ने लिखा है, संवाद प्रतिमा सिंह और मनोज ओझा ने लिखा है। छायांकन फिरोज खान, संकलन गोविंद दूबे करेंगे। पोस्टर डिजाइनर प्रशांत हैं। फ़िल्म की मार्केटिंग मेक योर फ़िल्म कम्पनी द्वारा किया जा रहा है।
गौरतलब है कि फ़िल्म निर्देशक मनोज ओझा ने बताया कि इस फिल्म की कहानी एक मिडल एज महिला की है, जिसकी वीआईपी बहू के रूप में दुबारा शादी होने से धमाल मच जाता है। इस फ़िल्म की कहानी में काफी ट्विस्ट है, जोकि दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ ही साथ समाज में संदेश भी देगी। बड़े कैनवास पर बनने जा रही यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक परिवेश में भोजपुरिया कल्चर आधारित है, जो भोजपुरी के दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होगी।
वहीं फिल्म के निर्माता अलक राय ने बताया कि इस फिल्म के मेन लीड स्टारकास्ट का चयन जारी है, जिसकी जानकारी जल्दी ही दे दी जाएगी। हम इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न रमणीय लोकेशन पर मई माह में शुरू करेंगे। बाकी फ़िल्म से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी जल्द ही दी जाएगी। इस फ़िल्म की कहानी काफी हटकर रची गई है। यह फिल्म फैमिली ड्रामा से भरपूर है, जोकि दर्शकों का दिल जीत लेगी।