अंजना सिंह की फिल्म “बड़की दीदी” ने टीआरपी के तोड़े रिकॉर्ड

Cover Story Entertainment Exclusive

B4U मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत निलाभ तिवारी क्रियेशन्स के बैनर तले बनी फिल्म “बड़की दीदी” ने टीआरपी के रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर 3 फरवरी को हुआ था, जिसमें फिल्म को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब पसंद किया और यह फिल्म इस साल टीवी पर अब तक सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्म बन गई है। इसमें फिल्म में अंजना सिंह के किरदार को दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया। B4U टीम के मारुदा शर्मा (E. P.) नेहा उपाध्याय, विशाल यादव की माने तो यह अब तक की सबसे हाईएस्ट टीआरपी गैनर फिल्म बनकर उभरी है, जिसका डिमांड आज भी दर्शकों के बीच खूब है। दर्शकों ने इस फिल्म को शनिवार और रविवार दोनों दिन देखा। उसके बाद सोशल मीडिया के जरिए मिली प्रतिक्रिया से हमें पता चला कि ऐसी फिल्मों का प्रीमियम बार-बार करना चाहिए ताकि एक स्वस्थ मनोरंजन के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा का ग्राफ भी बढ़ता रहे।

वहीं, पारिवारिक रिश्तों के मानदंडों पर बनी इस फिल्म को मिली वाहवाही के बाद भोजपुरी की हॉट के मानी जाने वाली अभिनेत्री अंजना सिंह ने कहा कि जिस तरह से दर्शकों ने हमारी फिल्म को प्यार और आशीर्वाद दिया है उसके प्रति आभारी हूं और मैं उन्हें आश्वस्त करना चाहता हूं कि आने वाले दिनों में भी मैं ऐसी ही फिल्में लेकर आऊंगी। यह फिल्म भी मेरे दिल के करीब था जिसकी शूटिंग के दौरान मैं बेहद मेहनत की ताकि मैं इस फिल्म में अपने किरदार के साथ न्याय कर सकूं। फिल्म देखने के बाद आप लोगों को भी पता चल गया होगा कि इसमें मैंने कितनी मेहनत की होगी। उन्होंने बताया कि फिल्म बड़की दीदी की कहानी और दर्शकों की डिमांड देख कर दिल खुश हो जाता है और लगता है कि हमने एक सार्थक सिनेमा बनाई जिस पर दर्शकों ने भी अपनी मोहर लगा दी।

वहीं, इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह, अंजनी तिवारी और निलाभ तिवारी ने कहा कि फिल्म बड़की दीदी की कहानी भोजपुरी समाज की ज्वलंत विषय पर आधारित है। हमने इसका निर्माण बड़े पैमाने पर भव्यता के साथ किया था। इस फिल्म के निर्देशक संजीव बोहरपी हैं। छायांकन विजय मंडल हैं। नृत्य कानू मुख़र्जी का है। मारधाड़ श्रवण कुमार का है। कथा-पटकथा-संवाद -अरबिंद तिवारी का है। कॉन्सेप्ट संदीप सिंह और कला अंजनी तिवारी का है। संगीत ओम झा का है। गीत प्यारेलाल यादव,अरबिंद तिवारी, धरम हिंदुस्तानी, राकेश निराला ने दिया है।फिल्म में अंजना सिंह के साथ शिवम तिवारी,नीलू शंकर सिंह, समीरा शेख, विनोद मिश्रा, निशा तिवारी , रूपा सिंह, गोपाल चौहान, सत्यप्रकाश सिंह, वंदना दुबे,प्रेम दुबे,सतेंद्र सिंह, संजीव बोहरपी,आशुतोष राय,कविता राज, सुनीता राय , अंजली त्रिपाठी संजीव मिश्रा,अंशु तिवारी,मुख्य भूमिका में हैं।
Anjana Singh B4U Bhojpuri