कटघरे में आम्रपाली दुबे ने विक्रांत सिंह राजपूत को किया खड़ा,जानिए क्या है मामला

Entertainment

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत को कटघरे में खड़ा कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया। विक्रांत की छवि इंडस्ट्री में काफी साफ रही है, लेकिन आम्रपाली दुबे से आखिर ऐसा क्या हो गया कि आम्रपाली उन्हें कोर्ट तक खींच लाई और जज के सामने उन्हें कटघरे में अपनी सफाई पेश करनी पड़ी। अब इसकी तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिससे लोगों में काफी उत्सुकता है कि आखिर हुआ क्या ?

बात ये है कि मामला पूरी तरह से फिल्मी और रील लाइफ की है। आम्रपाली दुबे और विक्रांत सिंह राजपूत रेणुविजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही फिल्म “बीबी हो तो ऐसी” में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल, सह निर्माता सुशांत उज्जवल व डॉ संदीप उज्जवल और लेखक सह निर्देशक सोमभूषण श्रीवास्तव हैं। और विक्रांत सिंह राजपूत का कटघरे में खड़ा फोटो फिल्म “बीबी हो तो ऐसी” का ही है, जो इन दिनों वायरल भी हो रहा है। इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और विक्रांत सिंह राजपूत पति पत्नी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इसमें जहां आम्रपाली का लुक एक हाउस वाइफ की तरह दिख रहा है, वहीं विक्रांत सिंह राजपूत एक साधारण से सरकारी बाबू की तरह नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी क्या है, यह अभी आउट नहीं हुआ है। लेकिन ये बताया जा रहा है कि फिल्म “बीबी हो तो ऐसी” एक अलग टायप की स्टोरी वाली फिल्म है, जिसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है।

फिल्म को लेकर निर्माता निशांत उज्जवल ने कहा कि फिल्म “बीबी हो तो ऐसी” एक बेहतरीन सामाजिक फिल्म है। यह दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच कर लाएगी। हमने एक और क्लास फिल्म बनाई है, जो दर्शकों के लिए फुल टू मनोरंजन वाला होगा। जल्द ही हम इस फिल्म का ट्रेलर और रिलीज डेट आउट करेंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म “बीबी हो तो ऐसी” में मुख्य भूमिका में आम्रपाली दुबे, विक्रांत सिंह राजपूत,संजय पाण्डेय, रामसुजान सिंह, दीपक सिन्हा, देव सिंह, सुबोध सेठ, रोहित सिंह मटरू, पल्लवी कोली, नागेश मिश्रा,माया यादव, सबा खान, मनोज द्विवेदी,रिशप भारद्वाज,साहिबा पिराणी,सुषमा मिश्रा,मास्टर जियांन व अवधेश मिश्रा हैं। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी प्रमोद पांडेय हैं।कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्याय है।