भोजपुरी फिल्म “विद्यापीठ” का धांसू ट्रेलर आउट, स्टूडेंट लीडर की भूमिका में सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू

Blog Entertainment
भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में युवा दिलों की धड़कन के नाम से मशहूर अभिनेता अरविन्द अकेला कल्लू की मच अवेटेड फ़िल्म “विद्यापीठ” का धांसू ट्रेलर आज आउट हो गया है। इस फिल्म में कल्लू स्टूडेंट लीडर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। छात्र राजनीति और सामाजिक विषय पर बनी इस फिल्म में कल्लू के अपोजिट आयुषी दत्त तिवारी हैं, जिनकी जोड़ी निखर कर सामने आ रही है। भोजपुरी में एक अनोखी कहानी वाली यह फिल्म ट्रेलर के हिसाब से नजर आ रही है, जिसमें अरविन्द अकेला कल्लू के साथ सभी कलाकार अपने रंग में नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने भी खूबसूरत हैं। इस फिल्म को मशहूर फिल्म निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म के निर्माता गोविंदा जी (रामजीत जयसवाल) और सह-निर्माता शमजीत हैं।
फ़िल्म “विद्यापीठ” का ट्रेलर 3:33 मिनट का है, जो ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। वहीं, फिल्म के ट्रेलर को लेकर कल्लू ने खुशी जाहिर की और कहा कि फ़िल्म “विद्यापीठ” एक कमर्सियल और इंटरटेनिंग फिल्म है। मुझे यह फिल्म करके बहुत मजा आया। फिल्म के कास्ट एण्ड क्रू लाजवाब थी और योगेश राज मिश्रा के निर्देशन में यह फिल्म शानदार बन कर तैयार है। योगेश की यह फिल्म आप सबों को पसंद आएगी। इसका निर्माण भव्य पैमाने पर किया गया। जहां तक मेरी भूमिका की बात है, तो पहली बार आप मुझे एक छात्र नेता के रूप में फिल्म में देखेंगे। उम्मीद करता हूँ मेरा यह किरदार आप सबों को बेहद पसंद आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर एक झलक है। फिल्म और भी खूबसूरत एवं बेहतरीन है। भोजपुरी में भी ऐसी फिल्मों का निर्माण हो सकता है, यह कई लोगों को यकीन नहीं होगा, लेकिन यही हकीकत है। भोजपुरी की फिल्में अब काफी समृद्ध हो गई हैं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को थियेटर में अपने परिवार और दोस्तों के साथ देखने में बेहद मजा आने वाला है। फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। इसलिए मन अभी से बना लीजिए।
आपको बता दें कि गोविंदा फिल्म्स एंटरटेनमेंट बैनर की फ़िल्म “विद्यापीठ” के प्रस्तुतकर्ता: ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन और आईएफए म्यूजिक वर्ल्ड हैं। लेखक मनोज पांडे हैं। फिल्म में अरविन्द अकेला कल्लू और आयुषी दत्त तिवारी के साथ जय शंकर पांडे,मनोज टाइगर, समर्थ चतुर्वेदी, कृष्ण कुमार, विनीत विशाल, मनोज पांडे, नूर अहमद तुबा, राहत शेख, इक्का कुशवाहा, अखिलेश कुमार ‘अखीजी’ कौशिकी सिंह, संजय पाठक, रवि पांडे।
https://www.youtube.com/watch?v=SLLrOXwAIBE