अक्षरा सिंह का होली स्पेशल गाना “फलनवा के बेटा” हो गया वायरल

Bhojouri Cover Story Entertainment

भोजपुरी की खूबसूरत सिंगर एक्टर अक्षरा सिंह का भी होली गीत आखिरकार आ ही गया, जिसमें एक बार फिर से वह बड़े ही स्वैग से नजर आई हैं। अक्षरा सिंह के होली गीत का टाइटल है फलनवा के बेटा जो उनके अपने ही ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। अक्षरा के फैंस को होली के अवसर पर उनके गानों का बेसब्री से इंतजार था जो इस गाने के साथ खत्म हो रहा है। एक बार फिर से अक्षर अपने चिर परिचित अंदाज में भव्यता के साथ नजर आई हैं। इस गाने के जरिए अक्षरा ने अपने फैंस को होली के संगीत से सराबोर किया है। गाना बेहतरीन है और इसकी प्रस्तुति भी अक्षरा सिंह के स्टाइल में हुई है जो उनके फैंस को तो पसंद आ ही रहे हैं, बाकी भोजपुरी के म्यूजिक लवर्स भी इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।
लिंक : https://youtu.be/bjdmAEChar0?feature=shared
वही इस गाने को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि होली रंगों का त्यौहार है और अपनों के साथ होली खेलने का मजा ही कुछ और होता है। ऐसे में जब अपने ही होली में ना आए तो एक शिकायत सी होती है जो इस गाने की थीम है। मैंने उसे अपने गाने में पिरोया है और आपके समक्ष प्रस्तुत किया है। उम्मीद करती हूं कि आप इस गाने को सुपर डुपर हिट बनाएंगे। अक्षरा सिंह ने कहा कि आगे आने वाले दिनों में और भी गाने हुए लेकर आने वाली हैं। उन्होंने कहा कि अक्षरा के गाने होली में ना हो ऐसा हो नहीं सकता। इसलिए तैयार हो जाइए मेरे गानों के साथ अपनी होली को यादगार बनाने के लिए।
आपको बता दें कि अक्षरा सिंह को दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने का हुनर मालूम है। इसलिए वह समय-समय पर उनके मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक गाना लेकर आती रहती हैं। ऐसे में इस होली उनका गाना फलनवा के बेटा भी समर्पित है इसके गीतकार छोटू यादव और संगीतकार छोटू रावत हैं। कंपोजीशन धनंजय सिंह कान्हा का है और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।