अक्षरा सिंह ने कहा “राम सबके हैं” महिमा का बखान अपने संगीत के जरिए किया है

Entertainment
भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अयोध्यापति श्री राम को लेकर एक भक्ति में भजन गया है, जो अयोध्या में बने दिव्य राम मंदिर के शुभारंभ के पहले आज रिलीज कर दिया गया है। अक्षरा सिंह का यह गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है जो अब वायरल हो रहा है। अक्षरा सिंह ने अपने इस गाने के जरिए बताया है कि भगवान राम सभी के हैं। गाने को दशकों से खूब सराहना भी मिल रही है। राम मंदिर उद्घाटन से अक्षरा ने यह गीत राम भक्तों को समर्पित किया है और उन्होंने इस गाने में भगवान राम की अलौकिक महिमा का बखान अपने संगीत के जरिए किया है।
अक्षरा सिंह ने इस गाने के बारे में इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किए हैं और लिखा है कि हाथ में मुक्ति नयन गंगाजल, चरण में चारों धाम, प्रभु श्रीराम सबके हैं। उन्होंने एक दूसरे पोस्ट में लिखा है कि भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के पवन अवसर पर हम न सिर्फ एक भजन ला रहे हैं बल्कि करोड़ों भारत वर्ष के लोगों की भावना को लेकर आ रहे हैं। उम्मीद है यह सबों को पसंद आएगी। अक्षरा सिंह ने कहा कि भगवान श्री राम मर्यादा पुरुषोत्तम है और उनकी आस्था करोड़ों लोगों में है और उनके आगमन के हर्ष से पूरा भारतवर्ष पुलकित है। ऐसे में मेरा यह गीत उनके चरणों में समर्पित है। अक्षरा ने राम भक्तों से आग्रह किया कि वह उनकी इस भजन को खूब सुने और इसकी गूंज पूरे देश के कोने-कोने में पहुंचाएं।
आपको बता दें कि राम सबके हैं भजन को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। गाने में अविनाश झा घुंघरू की भी आवाज श्रोताओं को सुनाई दे रही हैं।।इसके गीत कार मनोज मतलबी हैं। संगीत निर्देशक अविनाश झा घुंघरू हैं। डीओपी दीपक सिंह और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।