भोजपुरी गाना “ऐ हा ऐ हा” में मटक – मटक कर अक्षरा सिंह ने मचाया धमाल

Entertainment

भोजपुरी सुपर स्टार अक्षरा सिंह का गाना “ऐ हा ऐ हा” रिलीज के साथ धमाल मचा रहा है। इस गाने में अक्षरा अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। गाने में अक्षरा सिंह एक आम लड़की के किरदार में हैं, जो लड़की चुनने जंगल जाती हैं। इस दौरान उन पर गाँव के मनचले फब्तियाँ कसते नजर आते हैं। फिर अक्षरा उन मनचलों को अपने स्टाइल में जवाब देती हैं। यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद ‘गाना “ऐ हा ऐ हा” काफी वायरल हुआ। अक्षरा का यह गाना अक्षरा सिंह एंटरटेनमेंट म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है।

भोजपुरी जगत की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक अक्षरा सिंह लगातार अपनी खूबसूरती से दर्शकों के बीच तहलका मचाती नजर आ रही हैं। इस गाने में भी अक्षरा की खूबसूरती और उनका मटकने का अंदाज कत्ल कर देने वाला है। अक्षरा ने इस गाने को लेकर कहा कि यह गाना मस्ती भरा है। यह भोजपुरी के लोगों के साथ भोजपुरी पसंद करने वाले सभी लोगों का मनोरंजन करने वाला है। आप भी इस गाने को देखें – सुने और अपना आशीर्वाद दें। उन्होंने कहा कि मुझे दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद से प्रेरणा मिलती है। इसलिए मैं उनके लिए नए कान्सेप्ट के साथ नए मिजाज का गाना लेकर आती रहती हूँ। यह गाना भी उनमें एक है।

रौशन सिंह के साथ गाना ‘गाना “ऐ हा ऐ हा”  को अक्षरा सिंह ने खूबसूरती से गाया है, जिसे छोटू यादव ने लिखा और कंपोज रौशन सिंह ने किया है। गाने में अक्षरा सिंह, विशाल सिंह और रवि पंडित के बीच की केमिस्ट्री कमाल की है। इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।