आकांक्षा पुरी और पवन सिंह ‘तुझे ना देखु तो चैन’ से यूट्यूब पर छाए”

Entertainment

आकांक्षा पुरी और पवन सिंह ने हाल ही में नए गाने “तुझे ना देखु तो चैन” में अपनी शानदार केमिस्ट्री से संगीत प्रेमियों का दिल जीत लिया है। इस रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है और प्रशंसकों को यह सिजलिंग जोड़ी रास नहीं आ रही है।

“तुझे ना देखु तो चैन” के लिए भरपूर प्यार के साथ, प्रशंसकों की प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक रही है। गाना तेजी से चार्ट पर चढ़ गया है, यहां तक ​​कि यूट्यूब की ट्रेंडिंग सूची में शीर्ष 3 में स्थान भी हासिल कर लिया है। यह स्पष्ट है कि दर्शक आकांक्षा और पवन के बीच की मनमोहक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से मंत्रमुग्ध हो गए हैं।

आकांक्षा, अपनी मनमोहक सुंदरता और मनमोहक उपस्थिति के साथ, उनके संगीत वीडियो में दृश्य अपील की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है। दूसरी ओर, पवन सिंह न केवल अपनी भावपूर्ण गायकी से बल्कि अपने रौबदार और आकर्षक लुक से भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देते हैं।

गाने के बारे में बात करते हुए आकांक्षा ने कहा, ”हमारे गाने को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से मैं बहुत खुश हूं! सकारात्मक प्रतिक्रिया और अनेक कॉलें शानदार रही हैं। लोग हमें एक और रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में साथ देखने के लिए उत्सुक हैं। मैं जल्द ही पवन जी के साथ एक नया गाना शूट करूंगा, और यह एक प्रिय हिट गाने का एक और मनोरंजन है।

आकांक्षा पुरी और पवन सिंह की नवीनतम रिलीज़, “तुझे ना देखु तो चैन” शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। इंटरनेट उनकी केमिस्ट्री से गुलजार है और गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग चार्ट में टॉप पर पहुंच गया है। अधिक संगीतमय जादू के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जोड़ी अपने अगले रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए तैयार है।