अभिनेत्री भक्ति राठौड़ ने नाना पाटेकर अभिनीत फिल्म “जर्नी” की शूटिंग पूरी की।

Entertainment

भक्ति राठौड़ ने अनिल शर्मा प्रोडक्शंस के प्रतिष्ठित बैनर के तहत अपने नवीनतम प्रोजेक्ट “जर्नी” की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। फिल्म में, भक्ति ने मंजरी की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है, एक ऐसा किरदार जो बहुस्तरीय और प्रभावशाली दोनों होने का वादा करता है, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय कौशल को प्रदर्शित करता है। पूरी फिल्मांकन प्रक्रिया के दौरान, भक्ति राठौड़ का समर्पण, दृढ़ संकल्प और अपनी कला के प्रति अटूट प्रतिबद्धता रही है। प्रेरणादायक से कम नहीं. चुनौतीपूर्ण शूटिंग स्थितियों के बावजूद, जिसमें हिमाचल प्रदेश का जमा देने वाला तापमान भी शामिल है, जहां कुछ दृश्य फिल्माए गए थे, भक्ति ने अपना ध्यान केंद्रित रखा और शानदार प्रदर्शन किया।

अपनी हार्दिक भावनाओं को व्यक्त करते हुए, भक्ति ने साझा किया, “अनिल शर्मा प्रोडक्शंस मेरे लिए दूसरे घर की तरह है। ‘गदर 2’ में उनके साथ मेरे सहयोग के बाद से, अनिल शर्मा ने मेरे साथ परिवार की तरह व्यवहार किया है। वह वास्तव में दर्शकों की नब्ज को समझते हैं, और मुझें आशा है कि इस परियोजना के साथ हमारे प्रयास जनता को पसंद आएंगे। यह शूटिंग का आखिरी दिन था जो मेरे लिए थोड़ा भारी था। फिल्म का सेट हमेशा घर जैसा लगता है और क्रू परिवार जैसा। नाना पाटेकर के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव था। इस यात्रा को समाप्त करते हुए मैं भावुक महसूस कर रही हूं और अब, हम बड़े पर्दे पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और निर्मित, “जर्नी” में नाना पाटेकर, उत्कर्ष शर्मा, राजेश शर्मा, राजपाल यादव और अन्य जैसे शानदार कलाकार शामिल हैं। जैसे-जैसे फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में आगे बढ़ती है, “जर्नी” की रिलीज के लिए प्रत्याशा बढ़ जाती है, प्रशंसक उत्सुकता से इस सिनेमाई साहसिक कार्य को शुरू करने के अवसर का इंतजार कर रहे हैं।